AAP Protest : दिल्ली पुलिस पहुंची केजरीवाल के घर

Photo of author

By A2z Breaking News


AAP Protest : जहां दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल रविवार को बीजेपी कार्यालय की ओर कूच करने निकले. वहीं दूसरी ओर ‘आप’ सांसद स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में एडिशनल डीसीपी अंजिता चेप्याला, SHO सिविल लाइन्स समेत दिल्ली पुलिस की एक टीम दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर पहुंची. आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस ने इस मामले में शनिवार को केजरीवाल के सहयोगी विभव कुमार को गिरफ्तार किया था.

बीजेपी ने ‘ऑपरेशन झाड़ू’ शुरू किया

बीजेपी कार्यालय की ओर कूच करने से पहले अरविंद केजरीवाल ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. उन्होंने रविवार को दावा किया कि बीजेपी ने ‘आप’ को कुचलने के लिए ‘ऑपरेशन झाड़ू’ शुरू किया है क्योंकि बीजेपी ‘आप’ को एक चुनौती के रूप में देख रही है. बीजेपी मुख्यालय पर ‘आप’ के प्रस्तावित विरोध मार्च से पहले पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आगे बड़ी चुनौतियां सामने आने वाली है जिसका सामना करने के लिए हमें तैयार रहना होगा.

Learn Additionally : Swati Mailwal दुर्व्यवहार मामला, AAP सांसद मालीवाल के घर पहुंचे एडिशनल सीपी

New delhi: delhi cm and aap convenor arvind kejriwal greets social gathering employees throughout a gathering on the social gathering workplace forward of a protest march

क्या कहा था अरविंद केजरीवाल ने

आपको बता दें कि कथित दिल्ली शराब नीति के मामले में अंतरिम जमानत पर बाहर आए अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कहा था कि वह अन्य ‘आप’ नेताओं के साथ 19 मई को बीजेपी मुख्यालय जाएंगे ‘ताकि प्रधानमंत्री जिसे चाहें उसे जेल भेज सकें’. हम शांतिपूर्ण तरीके से बीजेपी मुख्यालय तक मार्च करेंगे और यदि पुलिस हमें रोकती है तो हम वहीं बैठ जाएंगे. हम आधे घंटे तक इंतजार करते रहेंगे और देखेंगे कि क्या वे हमें गिरफ्तार करते हैं. उन्होंने कहा कि यदि उन्होंने हमें गिरफ्तार नहीं किया तो यह उनकी हार होगी.

19051 Pti05 19 2024 000109A
New delhi: delhi cm and aap convenor arvind kejriwal arrives to deal with social gathering employees throughout a gathering on the social gathering workplace forward of a protest march

स्वाति मालीवाल मामले की जांच जारी

गौर हो कि सांसद स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया है कि अरविंद केजरीवाल के निजी कर्मचारी ने मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास पर उनके साथ मारपीट की. इसके बाद से मामले की जांच जारी है.





<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d