Aaj Ka Rashifal 22 December: कर्क और धनु राशि वालों को मिलेगा भाग्य का साथ, जानें बाकी राशि वालों का हाल

Photo of author

By A2z Breaking News


Day by day Horoscope | Aaj Ka Rashifal

दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित फलादेश है, जिसमें सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) का दैनिक भविष्यफल विस्तार से बताया जाता है। इस राशिफल को निकालते समय ग्रह-नक्षत्र के साथ साथ पंचांग की गणना का विश्लेषण किया जाता है। आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिनभर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है। इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे। जैसे दैनिक राशिफल ग्रह-नक्षत्र की चाल के आधार पर आपको यह बताएगा कि आज के दिन आपके सितारे आपके अनुकूल हैं या नहीं। आज आपको किन चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर आपको प्राप्त हो सकते हैं। दैनिक राशिफल को पढ़कर आप दोनों ही परिस्थिति (अवसर और चुनौतियों) के लिए तैयार हो सकते हैं।

 




मेष दैनिक राशिफल (Aries Day by day Horoscope):

आज का दिन आपके लिए किसी नए काम को साझेदारी में करने के लिए अच्छा रहेगा। व्यापार में आप लाभ के अवसरों पर पूरा ध्यान देंगे और परिवार में अपनों के सहयोग से किसी काम में राहत मिलती दिख रही है। आपको संतान की जिद और अहंकार भरी बातों को पूरा करने से बचना होगा, नहीं तो वह आपसे किसी गलत बात को मनवा सकते हैं। आपको घूमने फिरने के दौरान कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होगी। विद्यार्थियों के उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्त होंगे।


वृष दैनिक राशिफल (Taurus Day by day Horoscope):

आज का दिन आपके लिए समस्याओं से निजात दिलाने वाला रहेगा, इसलिए आप व्यर्थ के झगड़े और झंझटों से दूर रहें। किसी को बिना मांगे सलाह ना दें। आपको कार्यक्षेत्र में आज मन मुताबिक काम मिल सकता है। आपको अपने कामों को पूरा करने के लिए भागदौड़ करना बेहतर रहेगा, लेकिन आप किसी बात को लेकर परिवार के सदस्यों से बेवजह ना उलझें बल्कि उनकी बातों को समझने की कोशिश करें। परिवार में सदस्यों का सहयोग और सानिध्य आपको भरपूर मात्रा में मिलेगा।


मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Day by day Horoscope):

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। आपके घर किसी अतिथि का आगमन होने से आपका धन खर्च बढ़ सकता है और आपका स्वास्थ्य भी थोड़ा कमजोर रहेगा, लेकिन यदि आपने बीमारियों पर पकड़ समय से बनाई, तो आप किसी बड़ी बीमारी के होने से बच सकते हैं, नहीं तो बाद में आपको उसमें कोई समस्या आ सकती है। आपको वाहनों के प्रयोग से सावधानी बरतनी होगी। आपका कोई मित्र आपके घर दावत पर आ सकता है।


कर्क दैनिक राशिफल (Most cancers Day by day Horoscope):

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन प्रसन्नता दिलाने वाला रहेगा। परिवार के सदस्यों में यदि किसी बात को लेकर समस्या चल रही थी, तो उससे आज आपको मुक्ति मिलेगी। व्यवसाय में आपको अच्छा लाभ मिलने के पूरे अवसर मिलेंगे, लेकिन यदि आपने उन पर ध्यान नहीं दिया, तो वह आपके हाथ से निकल सकते हैं। आप अपने कुछ पुराने कर्ज को भी काफी हद तक उतारने में सफल रहेंगे। पिताजी को पैरों में दर्द जैसी समस्या हो सकती है। आपको लोगों की मीठी बातों में आने से बचना होगा। आपका अपने भाई बहनों से चल रहा विवाद भी दूर होगा।




<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d