हॉकी इंडिया ने महिला कोचिंग शिविर के लिए 33 सदस्यीय कोर संभावित समूह की घोषणा की

Photo of author

By A2z Breaking News


द्वारा प्रकाशित:

आखरी अपडेट:

हॉकी प्रतीकात्मक छवि. (X)

हॉकी प्रतीकात्मक छवि. (X)

हॉकी इंडिया ने 33 सदस्यीय भारतीय महिला हॉकी टीम की घोषणा की, जो 1 जुलाई से 31 अगस्त तक SAI बेंगलुरु में राष्ट्रीय महिला कोचिंग शिविर में प्रशिक्षण के लिए वापस आएगी।

हॉकी इंडिया ने सोमवार से शुरू होने वाले साई केंद्र में दो महीने लंबे प्रशिक्षण शिविर के लिए शनिवार को 33 सदस्यीय भारतीय महिला संभावित टीम की घोषणा की।

लंदन और एंटवर्प में एफआईएच हॉकी प्रो लीग सत्र में अपने सभी मैच हारने के बाद भारतीय टीम थोड़े समय के लिए ब्रेक पर चली गई थी।

भारत पिछले महीने एंटवर्प में बेल्जियम और अर्जेंटीना के खिलाफ सभी चार मैच हार गया था और लंदन में जर्मनी (1-3) और ग्रेट ब्रिटेन (2-3) से पराजित हुआ था।

मुख्य कोच हरेंद्र सिंह ने एक विज्ञप्ति में कहा, “हमने हाल ही में प्रो लीग के यूरोप चरण के लिए एंटवर्प और लंदन की यात्रा की और हालांकि परिणाम हमारे पक्ष में नहीं थे, लेकिन हमने एक टीम के रूप में बहुत कुछ सीखा।”

“कई मौकों पर हम बढ़त बनाए हुए थे और हमने बराबरी के लिए लगातार प्रयास किए और स्कोर करने की कोशिश की। पुनर्निर्माण के शुरुआती चरणों में ये अच्छे संकेत हैं और मुझे यकीन है कि भारतीय महिला हॉकी टीम भविष्य में एक ताकत बनेगी।”

शिविर का समापन 31 अगस्त को होगा।

गोलकीपर: सविता, बिचू देवी खारीबाम, बंसारी सोलंकी, माधुरी किंडो।

रक्षक: निक्की प्रधान, उदिता, इशिका चौधरी, मोनिका, रोपनी कुमारी, महिमा चौधरी, ज्योति छत्री, प्रीति।

मिडफील्डर्स: सलीमा टेटे, मरीना लालरामनघाकी, वैष्णवी विट्ठल फाल्के, नेहा, ज्योति, एडुला ज्योति, बलजीत कौर, मनीषा चौहान, अक्षता अबासो ढेकाले, अजमीना कुजूर।

फॉरवर्ड: सुनेलिता टोप्पो, मुमताज खान, लालरेमसियामी, संगीता कुमारी, दीपिका, शर्मिला देवी, नवनीत कौर, दीपिका सोरेंग, प्रीति दुबे, वंदना कटारिया, रुतुजा दादासो पिसल।

नवीनतम अपडेट के साथ बने रहें यूरो 2024यूरो 2024 मैच आज ही देखें। अपडेट की गई सूची देखें यूरो 2024 में सर्वाधिक गोल करने वाले खिलाड़ी। जाँच करनायूरो 2024 अंक तालिका और यूरो 2024 मैच परिणाम और यूरो 2024 मैच शेड्यूल .

(इस स्टोरी को न्यूज18 स्टाफ द्वारा संपादित नहीं किया गया है और यह सिंडिकेटेड न्यूज एजेंसी फीड से प्रकाशित हुई है – पीटीआई)


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d