हैरी केन ने अपना पसंदीदा स्ट्राइकर चुना क्योंकि उन्होंने क्रिस्टियानो रोनाल्डो, लुइस सुआरेज़, सर्जियो अगुएरो सहित अन्य को नजरअंदाज कर दिया

Photo of author

By A2z Breaking News


आखरी अपडेट:

(बाएं से) लुइस सुआरेज़, क्रिस्टियानो रोनाल्डो और सर्जियो एगुएरो (एजेंसियां)

(बाएं से) लुइस सुआरेज़, क्रिस्टियानो रोनाल्डो और सर्जियो एगुएरो (एजेंसियां)

इंग्लैंड के स्टार हैरी केन अपने कुछ शानदार साथियों को नजरअंदाज करते हुए बेहतरीन स्ट्राइकरों के चयन में स्पष्ट हैं।

बायर्न म्यूनिख के स्ट्राइकर हैरी केन ने अपने सर्वकालिक पसंदीदा स्ट्राइकर का नाम बताते समय कुछ आश्चर्यजनक चूक कर दी हैं।

‘विजेता खिलाड़ी ही आगे बढ़ता है’ का खेल खेलते समय, इंग्लैंड के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी को ब्राजील के विश्व कप विजेता रोनाल्डो और पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बीच विकल्प दिए गए, और फिर उनसे पूछा गया कि कौन बेहतर विकल्प है।

केन ने ब्राजील के रोनाल्डो को चुना।

केन ने बाकी राउंड के लिए भी ब्राजीलियाई दिग्गज को अपनी शीर्ष पसंद के रूप में चुना।

डेली मेल के अनुसार, केन ने अपने फैसले के बारे में बताते हुए कहा, “अगर हम स्ट्राइकर्स के साथ जा रहे हैं तो मुझे R9 कहना होगा।”

केन अब यूरोपियन गोल्डन शू की दौड़ में सबसे आगे हैं, यह पुरस्कार किसी विशेष सीज़न में यूरोप में शीर्ष स्कोरर को दिया जाता है।

30 वर्षीय खिलाड़ी ने वीएफबी स्टटगार्ट के खिलाफ बायर्न म्यूनिख की 3-1 की हार में सीज़न का अपना आखिरी गोल किया। इससे बुंडेसलिगा सीज़न में उसके गोलों की संख्या 36 हो गई।

केन वर्तमान में मैनचेस्टर सिटी के एर्लिंग हालैंड, फ्रांसीसी स्टार किलियन एमबीप्पे और इंटर मिलान के लुटारो मार्टिनेज जैसे अन्य शानदार स्ट्राइकरों से आगे हैं।

केन को आगे डिडिएर ड्रोग्बा, सैमुअल इटो’ओ, लुइस सुआरेज़, सर्जियो अगुएरो, रूड वान निस्टेलरॉय और यहां तक ​​कि खुद भी विकल्प दिए गए थे, लेकिन पूर्व टोटेनहम हॉटस्पर गोल स्कोरर रोनाल्डो के साथ अटके रहे।

रोनाल्डो ने अपने शानदार करियर की समाप्ति 454 मैचों में 298 क्लब गोलों की शानदार संख्या के साथ की।

वह 1994 और 2002 में दो विश्व कप खिताब जीतने वाली ब्राज़ील टीम का हिस्सा थे।

नवीनतम से अपडेट रहें आईपीएल 2024जिसमें शीर्ष दावेदार भी शामिल हैं आईपीएल 2024 ऑरेंज कैप और आईपीएल 2024 पर्पल कैप. पूरा अन्वेषण करें आईपीएल 2024 शेड्यूल, आईपीएल 2024 अंक तालिका और खिलाड़ियों के साथ सबसे ज्यादा छक्के, सर्वाधिक चौके और सर्वाधिक अर्द्धशतक आईपीएल 2024 में

रोनाल्डो ने अपने करियर के दौरान दो बार बैलन डी’ओर पुरस्कार जीता और विश्व कप में 15 गोल करने वाले पहले फुटबॉलर भी बने।

उन्होंने तीन बार प्रतियोगिता में भाग लेकर यह उपलब्धि हासिल की।

क्लब फ़ुटबॉल में, रोनाल्डो ने इंटर मिलान में चैंपियंस लीग जीती। बाद में, उन्होंने यूरोपीय दिग्गज रियल मैड्रिड का रुख किया, जहां उन्होंने 177 मैचों में 103 गोल किए।

दूसरी ओर, क्रिस्टियानो रोनाल्डो वर्तमान में सऊदी अरब की टीम अल नासर के लिए अपना व्यापार कर रहे हैं। पिछले सीज़न में सऊदी प्रो लीग टीम में शामिल होने के बाद, उन्होंने 67 बार नेट पर वापसी की है।

पांच बैलन डी’ओर खिताब के साथ, पुर्तगाली आइकन फुटबॉल पिच की शोभा बढ़ाने वाले अब तक के सबसे महान गोल स्कोररों में से एक है।

(टैग अनुवाद करने के लिए)हैरी केन(टी)क्रिस्टियानो रोनाल्डो(टी)रोनाल्डो(टी)बायर्न म्यूनिख(टी)बुंडेसलीगा(टी)बैलोन डी’ओर


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d