हार्दिक पांड्या ने विश्व कप ट्रॉफी लहराई, जब टीम इंडिया विजय परेड के लिए मुंबई एयरपोर्ट से रवाना हुई: देखें

Photo of author

By A2z Breaking News


हार्दिक पांड्या ने टी20 विश्व कप ट्रॉफी को दिखाया

हार्दिक पांड्या ने टी20 विश्व कप ट्रॉफी को दिखाया

हार्दिक पांड्या ने विश्व कप ट्रॉफी को हाथों में लेकर मैदान पर आकर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया और इसे हवा में लहराया, जबकि प्रशंसकों ने भारतीय उप-कप्तान का जोरदार स्वागत किया।

गुरुवार को कैरेबियाई देशों से नई दिल्ली होते हुए मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचने पर टीम इंडिया का जोरदार स्वागत किया गया। पिछले हफ़्ते टी20 विश्व कप 2024 के फ़ाइनल में दक्षिण अफ़्रीका को हराकर नए चैंपियन बनने वाले अपने सुपरस्टार्स की एक झलक पाने के लिए प्रशंसक एयरपोर्ट के बाहर भारी संख्या में जमा हुए। टीम गुरुवार शाम को मुंबई पहुँची और सम्मान समारोह के लिए प्रतिष्ठित वानखेड़े स्टेडियम जाने से पहले खुली बस परेड में भाग लेगी।

यह भी पढ़ें| टीम इंडिया विजय परेड लाइव अपडेट

टीम इंडिया के सितारे जैसे ही मुंबई एयरपोर्ट से बाहर आए, वहां मौजूद दर्शक पागल हो गए। हार्दिक पांड्या ने जब विश्व कप ट्रॉफी अपने हाथों में लेकर बाहर आए और उसे हवा में लहराया तो दर्शकों ने भारतीय उप-कप्तान का जोरदार स्वागत किया।

मुंबई में कड़ी सुरक्षा

मुंबई में टीम की विजय परेड को देखते हुए पूरे शहर में अतिरिक्त सुरक्षा व्यवस्था की गई है। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए चर्चगेट, मरीन लाइन्स और चर्नी रोड स्टेशनों पर अतिरिक्त सुरक्षा व्यवस्था की गई है।

मरीन ड्राइव से वानखेड़े स्टेडियम तक खुली बस में भारतीय टीम की विजय परेड शाम के व्यस्त समय के साथ होगी, जब दक्षिण मुंबई में काम करने वाले हजारों यात्री उत्तरी उपनगरों में अपने घरों को लौटते हैं।

पश्चिमी रेलवे ने कहा, “स्टेशनों पर अतिरिक्त टिकट जांच कर्मचारी भी तैनात किए गए हैं और चर्चगेट पर अतिरिक्त यूटीएस खिड़कियां मध्यरात्रि तक चालू रहेंगी।”

अधिकारियों ने बताया कि चर्चगेट और अन्य रेलवे स्टेशनों पर दोपहर से ही भीड़ बढ़ने लगी थी क्योंकि लोग विजय परेड देखने और क्रिकेट टीम की एक झलक पाने के लिए दक्षिण मुंबई पहुंच रहे थे।


Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d