‘हमें कैमरून के लोगों के लिए काम करना चाहिए’: सैमुअल एटो ने शुरुआती विवाद के लिए हेड कोच मार्क ब्राइस से माफ़ी मांगी

Photo of author

By A2z Breaking News


मार्क ब्राइस, सैमुअल इटो'ओ।  (एक्स)

मार्क ब्राइस, सैमुअल इटो’ओ। (एक्स)

कैमरून फुटबॉल महासंघ के अध्यक्ष एटो’ओ ने ब्रायस से पहली मुलाकात के दौरान हुई तीखी बहस के लिए माफ़ी मांगी। ब्रायस 2026 विश्व कप क्वालीफायर में कैमरून के अगले दो महत्वपूर्ण मैचों की देखरेख करेंगे, जो 8 जून को केप वर्डे और तीन दिन बाद अंगोला के खिलाफ़ होंगे।

कैमरून के पूर्व स्टार फारवर्ड और वर्तमान में फुटबॉल महासंघ के अध्यक्ष सैमुअल इटो ने गुरुवार को राष्ट्रीय टीम के कोच मार्क ब्राइस से माफी मांगी, जिनके साथ इस सप्ताह उनकी तीखी बहस हुई थी।

पूर्व बार्सिलोना स्ट्राइकर ने यह भी पुष्टि की कि ब्रायस अपने पद पर बने रहेंगे, क्योंकि बुधवार को यह घोषणा की गई थी कि इस बेल्जियम खिलाड़ी को कैमरून के मुख्य कोच के रूप में प्रतिस्थापित किया जाएगा।

एटो ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “मैं माफी चाहता हूं क्योंकि हमारी पहली दुर्भाग्यपूर्ण बैठक के दौरान काफी भावनाएं भड़क उठी थीं… लेकिन कैमरून के लोग हमसे ज्यादा महत्वपूर्ण हैं और हमें उनके लिए काम करना चाहिए।”

एटो, ब्रायस के साथ अपनी पहली मुलाकात के दौरान वीडियो में कैद एक घटना का जिक्र कर रहे थे, जिसे मंगलवार को सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा किया गया।

दोनों के बीच गरमागरम बहस देखी गई, जिसके बाद ब्रायस अचानक वहां से चले गए।

दो बार अफ्रीका कप ऑफ नेशंस के विजेता ने कहा, “आपकी योग्यता और अनुभव के बावजूद आपका मिशन आसान नहीं है, लेकिन आपको पता होना चाहिए कि आपको हमारा समर्थन मिलेगा।”

कैमरून के खेल मंत्रालय ने अप्रैल में ब्रायस को इस पद पर नियुक्त किया था, जिससे देश का फुटबॉल महासंघ (फेकाफुट) काफी आश्चर्यचकित हुआ था और इसके अध्यक्ष एटो ने मंत्रालय को पत्र लिखकर 62 वर्षीय ब्रायस की “अवैध” नियुक्ति की निंदा की थी।

फेकाफुट ने कहा कि उसे इस बात का अफसोस है कि वह नए कोच और उसके स्टाफ की चयन प्रक्रिया में “न तो करीब से और न ही दूर से” शामिल हो सका।

बेल्जियम के ब्रायस अब 2026 विश्व कप क्वालीफायर में कैमरून के अगले दो महत्वपूर्ण मैचों की देखरेख करेंगे, जो 8 जून को केप वर्डे के खिलाफ और तीन दिन बाद अंगोला के खिलाफ होंगे।

(इस स्टोरी को न्यूज18 स्टाफ द्वारा संपादित नहीं किया गया है और यह सिंडिकेटेड न्यूज एजेंसी फीड से प्रकाशित हुई है – एएफपी)

(टैग्सटूट्रांसलेट)कैमरून(टी)सैमुअल ईटो’ओ(टी)मार्क ब्राइस


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d