सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की शादी में क्यों शामिल नहीं हुए लव सिन्हा

Photo of author

By A2z Breaking News



जब से सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल शादी के बंधन में बंधे हैं, फैंस तब से इस बात को लेकर परेशान हैं कि उनके भाई लव सिन्हा वेडिंग में क्यों शामिल नहीं हुए थे. शादी से पहले, ऐसी खबरें आ रही थी कि एक्ट्रेस के परिवार में थोड़ा सा तनाव चल रहा है. हालांकि शत्रुघ्न सिन्हा ने इन्हें महज रूमर्स करार दिया और कहा कि सब खुश है और उनका पूरा परिवार सोना और जहीर को आशीर्वाद देगा और खुशियों में शामिल होगा. अब फाइनली लव सिन्हा ने बताया कि वह अपनी बहन की शादी में क्यों शामिल नहीं हुए.

बहन सोनाक्षी की शादी में शामिल न होने पर लव ने तोड़ी चुप्पी

लव सिन्हा ने कंफर्म किया कि वह सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी का हिस्सा नहीं थे. उन्होंने एक्स पर इसका कारण बताते हुए एक पोस्ट लिखा. जिसमें लिखा, उनके फैमिली बिजनेस के बारे में खबरें बनाई गई. जिससे किसी की भी दूल्हे के पिता की एक राजनेता से निकटता जैसे ग्रे एरिया पर नजर नहीं पड़ी. जिनकी ईडी पूछताछ “वॉशिंग मशीन” में गायब हो गई थी. न ही दूल्हे के पिता के दुबई में रहने की कोई खबर थी.”

Additionally Learn: बहन सोनाक्षी सिन्हा की शादी में क्यों शामिल नहीं हुए भाई लव सिन्हा, कहा- समय दो वजह बता दूंगा

Additionally Learn: Sonakshi-Zaheer के रिसेप्शन में दिखा सलमान का स्वैग, ढोल की थाप पर न्यूली वेड कपल के साथ काजोल ने किया डांस, VIDEO

Additionally Learn: Sonakshi Sinha ने अपने रिसेप्शन में की रॉयल एंट्री, लाल साड़ी में दिखी बला की खूबसूरत

बहन के साथ रिश्ता नहीं रखना चाहते हैं लव सिन्हा

अगले ट्वीट में लव सिन्हा ने लिखा कि कारण बहुत क्लियर हैं कि मैं शादी में क्यों शामिल नहीं हुआ, और चाहे कुछ भी हो, मैं कुछ लोगों के साथ नहीं जुड़ूंगा. मुझे खुशी है कि मीडिया के एक सदस्य ने पीआर टीम की ओर से पेश की जा रही रचनात्मक कहानियों पर भरोसा करने के बजाय अपना रिसर्च किया. जहां लव ने वेडिंग फंक्शन के दौरान अपनी बहन के साथ नहीं रहने का फैसला किया, वहीं दूसरे भाई कुश सिन्हा मौजूद रहें. उनकी पत्नी और परिवार के अन्य मेंबर्स भी दुल्हन के साथ खड़े थे.

सोना और जहीर की शादी के बारे में

सोना और जहीर, पिछले 7 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. कपल ने 23 जून को अपनी फैंमिली वालों के बीच सिविल शादी की. बाद में एक ग्रैंड रिसेप्शन होस्ट किया. उनकी पार्टी में सलमान खान, रेखा, तब्बू, आदित्य रॉय कपूर, काजोल और रवीना टंडन जैसे सेलेब्स शामिल हुए. बाद में कपल ने अपनी वेडिंग वीडियो भी शेयर की, जिसमें हंसी, प्यार, इमोशनल होना और खामोश जैसे पल थे.

Additionally Learn: Sonakshi Sinha ने जहीर इकबाल संग फाइनली रजिस्टर की अपनी शादी, पिता का हाथ थामे आई नजर



<

Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d