सॉकर-मैन यूनाइटेड कीपर ओनाना विगन कप गेम के लिए उपलब्ध है

Photo of author

By A2z Breaking News


द्वारा प्रकाशित: स्पोर्ट्स डेस्क

आखरी अपडेट: जनवरी 05, 2024, 00:01 IST

News18.com पर सभी नवीनतम और ब्रेकिंग खेल समाचार पढ़ें

News18.com पर सभी नवीनतम और ब्रेकिंग खेल समाचार पढ़ें

मैनचेस्टर यूनाइटेड के गोलकीपर आंद्रे ओनाना विगन एथलेटिक के खिलाफ एफए कप के तीसरे दौर के मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे, प्रबंधक एरिक टेन हाग ने गुरुवार को कहा, अफ्रीका कप ऑफ नेशंस के लिए उनके प्रस्थान में देरी के लिए बातचीत के बाद।

मैनचेस्टर, इंग्लैंड: मैनचेस्टर यूनाइटेड के गोलकीपर आंद्रे ओनाना विगन एथलेटिक के खिलाफ एफए कप के तीसरे दौर के मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे, प्रबंधक एरिक टेन हाग ने गुरुवार को कहा, अफ्रीका कप ऑफ नेशंस के लिए उनके प्रस्थान में देरी के लिए बातचीत के बाद।

युनाइटेड सोमवार को तीसरी श्रेणी के विगन में खेलेगा और कैमरून को 15 जनवरी को गिनी के खिलाफ टूर्नामेंट शुरू करने से पहले जाम्बिया के खिलाफ मंगलवार को एक दोस्ताना मैच खेलना है।

टेन हाग ने संवाददाताओं से कहा, “हम कैमरून महासंघ के साथ बात कर रहे हैं, जब आंद्रे यहां (जुलाई में इंटर मिलान से) आए थे तो उनके साथ बातचीत के दौरान यह एक मुद्दा था।” “यह रचनात्मक है।”

यूनाइटेड, प्रीमियर लीग में शीर्ष चार से नौ अंक पीछे आठवें स्थान पर है, 14 जनवरी को पांचवें स्थान पर मौजूद टोटेनहम हॉटस्पर की मेजबानी करेगा।

टेन हाग ने कहा, “मुझे अभी तक नहीं पता (ओनाना स्पर्स के लिए उपलब्ध होगा या नहीं) लेकिन वह विगन के खिलाफ खेल के लिए यहां होंगे।”

नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट में 2-1 की मामूली हार से पहले शानदार वापसी करते हुए युनाइटेड ने शानदार वापसी करते हुए एस्टन विला को 3-2 से हराया, जिसने जिम रैटक्लिफ के आईएनईओएस समूह द्वारा युनाइटेड के अधिग्रहण के बाद टेन हाग पर दबाव बनाए रखा।

टेन हाग पहली बार रैटक्लिफ से मिले।

प्रबंधक ने कहा, “हमारी लंबी बैठक हुई, हम कई घंटों तक एक साथ बैठे, कई मुद्दों पर हम एक ही राय पर थे, दोनों तरफ से बहुत सकारात्मक।”

“मैं कह सकता हूं कि यह एक बहुत ही रचनात्मक बैठक थी और हम एक-दूसरे के साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं।”

टेन हाग ने कहा कि नए स्वामित्व के तहत टीम में बहुत अधिक बदलाव की उम्मीद करना जल्दबाजी होगी।

उन्होंने कहा, “हमें इसे शांत होने देना होगा, वे बस आ रहे हैं, अपना परिचय दे रहे हैं।” “उनके पास अच्छे विचार हैं, हमें देखना होगा कि हम क्या एकीकृत कर सकते हैं। हम मिलजुल कर काम करेंगे, लेकिन एक दिन के बाद आप यह नहीं बता सकते.

“उन्होंने मुझे (अपने कुछ विचार) दिए हैं, हमने रणनीतियों के बारे में अपनी बहसें की हैं और मुझे लगता है कि हम एक साथ आएंगे।”

टेन हाग ने कहा कि युनाइटेड ने आरोन वान-बिसाका, विक्टर लिंडेलोफ और हैनिबल मेजब्री के लिए अनुबंध विस्तार पर विकल्प शुरू किए हैं, उन्होंने कहा कि वे राफेल वराने और एंथोनी मार्शल के साथ “बातचीत” कर रहे थे।

टेन हाग ने कहा कि जादोन सांचो के अपने पूर्व क्लब बोरुसिया डॉर्टमुंड में संभावित ऋण हस्तांतरण के बारे में कोई खबर नहीं है। सांचो ने अगस्त के अंत से यूनाइटेड के लिए नहीं खेला है, जब टेन हेग ने प्रशिक्षण में उनके प्रदर्शन की आलोचना की थी, जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने इलाज के बारे में शिकायत की थी।

यूरोप और लीग कप से बाहर हो चुके युनाइटेड ने 12 बार एफए कप जीता है, सबसे हाल ही में 2016 में।

(यह कहानी News18 स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड समाचार एजेंसी फ़ीड से प्रकाशित हुई है – रॉयटर्स)


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d