सुनील लहरी का नितेश तिवारी की रामायण की कास्टिंग को लेके बड़ा बयान

Photo of author

By A2z Breaking News


90 के दशक का सबसे लोकप्रिय शो “रामायण” को कौन भुल सकता है, रामानंद सागर की रामायण को तो सब जानते है. अरुण गोविल,  दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी स्टार रामायण हम सब के दिलों के करीब है कोविड-19 के वक्त टीवी पर शो की वापसी ने इसको यंग दर्शको के बीच भी मशहूर बाना दिया, अभी बॉलीवुड में रामायण दोबारा बनाई जा रही है 3 पार्ट में बनने वाली इस रामायण को दंगल के निर्देशक नीतेश तिवारी बनाने जा रहे है. अनुभवी अभिनेता सुनील लहरी नितेश तिवारी के रामायण की कास्टिंग के बारे में चिंता व्यक्त करते हैं. उन्हें हैरानी है कि निर्देशक कैसे साई पल्लवी को “इतना आकर्षक बनाएंगे कि रावण उस पर मोहित हो जाएं”

सुनील लहरी ने रामायण की कास्टिंग को लेकर कही ये बात

रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म रामायण को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में फिल्म की शूटिंग सेट से कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई थी जिसमें रणबीर कपूर भगवान राम और सई पल्लवी माता सीता के गेटअप में दिखाई दी थीं. वहीं अब रामानंद सागर की रामायण के लक्ष्मण सुनील लहरी ने रणबीर के राम बनने पर रिएक्ट किया है. सुनील लहरी ने रामायण फिल्म में रणबीर कपूर को लेकर कहा कि लोग शायद उन्हें राम की भूमिका में पसंद न कर पाए. इसके पीछे वजह उनकी पहले से बन चुकी छवि है, खासकर एनिमल में निभाया उनका किरदार.

Additionally learn:- सबके भाई जान सलमान खान बनेंगे बॉलीवुड के ‘सिकंदर’, साथ में नजर आएंगी साउथ की बड़ी एक्ट्रेस

Additionally learn:- Ranbir Kapoor की एनिमल पार्क का कर रहे वेट? तो उससे पहले विशलिस्ट में एड कर ले उनकी ये फिल्में, देखकर मजा आ जायेगा

सुनील ने एक इंटरव्यू में बताया की “मुझे लगता है कि आपको किसी ऐसे व्यक्ति को लेना चाहिए जिसकी कोई छवि या बोझ न हो. यह बेहतर काम करता है. इसमें कोई संदेह नहीं है कि रणबीर एक महान अभिनेता हैं, जिनके पास अपने परिवार और अपने द्वारा किए गए काम की बड़ी विरासत है. मुझे यकीन है कि वह न्याय करेंगे, लेकिन फिर भी, यह लोगों की धारणा है जिसे आप बदल नहीं सकते.

दीपिका ने कही थी ये बात

हाल ही में मां सीता का किदार निभा चुकी दीपिका ने भी एक इंटरव्यू में बताया कि “सच्चाई से कहूं, मैं उन लोगों से काफी मोहभंग हूं जो हमेशा रामायण बनाते हैं क्योंकि मुझे लगता है कि आपको ऐसा करना चाहिए. लोग इसे हलका कर रहे हैं. मुझे लगता है कि लोगों को बार-बार रामायण बनाना नहीं चाहिए क्योंकि हर बार जब वे इसे बनाते हैं, तो वे कुछ नया; एक नई कहानी, एक नई पहलू, एक नई दृष्टि” से काम करते है जो दर्शकों को भावनाओं को आहत करता है. फ़िल्म की कास्टिंग की बात करे तो रामानंद सागर की रामायण में भगवान राम की भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल इस फिल्म में राजा दशरथ की भूमिका निभाते नजर आएंगे.शुरुआत. रावण की भूमिका केजीएफ फेम यश निभाएंगे. रामायण में सनी देओल और लारा दत्ता भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

Additionally learn:- ब्रेकअप के बाद आख़िर मिलान में क्या कर रही हैं अनन्या पांडे, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d