सीरी ए: रोमा में जीत के साथ इंटर गो सात अंक तालिका शीर्ष पर स्पष्ट

Photo of author

By A2z Breaking News


शनिवार, 10 फरवरी, 2024 को रोम के ओलंपिक स्टेडियम में रोमा और इंटर मिलान के बीच इटालियन सीरी ए फुटबॉल मैच के दौरान इंटर मिलान के खिलाड़ी रोमा के खिलाफ तीसरे गोल का जश्न मनाते हैं। (एपी फोटो/एलेसेंड्रा टारनटिनो)

शनिवार, 10 फरवरी, 2024 को रोम के ओलंपिक स्टेडियम में रोमा और इंटर मिलान के बीच इटालियन सीरी ए फुटबॉल मैच के दौरान इंटर मिलान के खिलाड़ी रोमा के खिलाफ तीसरे गोल का जश्न मनाते हैं। (एपी फोटो/एलेसेंड्रा टारनटिनो)

फ्रांसेस्को एसरबी, मार्कस थुरम, एलेसेंड्रो बैस्टोनी के हमलों और एंजेलिनो के अपने गोल ने इंटर को स्टैडियो ओलम्पिको में रोमा पर 4-2 से जीत दिलाई, क्योंकि सिमोन इंज़ाघी की टीम ने इटालियन लीग के शीर्ष पर सात अंकों की बढ़त बना ली।

इंटर मिलान ने शनिवार को रोमा को 4-2 से हराकर और अपनी लीग बढ़त को सात अंकों तक बढ़ाकर सीरी ए खिताब की ओर अपना सफर जारी रखा।

मार्कस थुरम रोम में स्टैडियो ओलम्पिको में इंटर की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे थे, क्योंकि उनकी टीम हाफ टाइम में पीछे चल रही थी, फ्रांस के हमलावर ने ब्रेक के तुरंत बाद दो-दो गोल किए और एंजेलिनो को अपना गोल करने के लिए मजबूर किया, जिससे इंटर 56वें ​​में आगे हो गया। मिनट।

एलेसेंड्रो बैस्टोनी ने जवाबी हमला पूरा करने के बाद स्टॉपेज समय में रोमा को समाप्त कर दिया क्योंकि मेजबान टीम ने बराबरी के लिए दबाव डाला।

यह भी पढ़ें| प्रीमियर लीग: बर्नले पर जीत के साथ लिवरपूल शीर्ष पर, टोटेनहम एज ब्राइटन से बाहर

यह लगातार दूसरा सप्ताह था जब थुरम ने निकटतम प्रतिद्वंद्वी जुवेंटस पर पिछले सप्ताहांत की जीत में फेडरिको गैटी के अपने गोल के बाद एक विरोधी खिलाड़ी को गेंद को अपने ही जाल में धकेल दिया था।

सिमोन इंज़ाघी की टीम अब सोमवार को संघर्षरत उडिनीस के साथ जुवे के घरेलू मैच के नतीजे का इंतजार कर रही है, यह देखने के लिए कि इस सप्ताहांत के मुकाबलों के बाद वे कितनी आगे रहेंगे।

इंटर ने सभी प्रतियोगिताओं में लगातार सात मैच जीते हैं और उनका लक्ष्य स्थानीय प्रतिद्वंद्वियों एसी मिलान को हराकर 20वां लीग खिताब जीतना है, दोनों टीमें 19 पर अटकी हुई हैं।

इस बीच रोमा ने पिछले महीने अपने लड़कपन के क्लब की कमान संभालने के बाद डेनियल डी रॉसी की पहली हार के बाद चैंपियंस लीग की स्थिति में जाने का मौका गंवा दिया।

17वें मिनट में फ्रांसेस्को एसरबी के लूपिंग हेडर ने इंटर को आगे कर दिया था, जिसके बाद उन्होंने जियानलुका मैनसिनी और स्टीफ़न एल शारावी के माध्यम से ब्रेक का नेतृत्व किया और मैच पर नियंत्रण कर लिया।

हालाँकि डी रॉसी की टीम चौथे स्थान पर मौजूद अटलंता से एक अंक पीछे है, जिनके पास अपने शीर्ष चार प्रतिद्वंद्वियों में से अधिकांश पर दो गेम हैं और वे रविवार को जेनोआ में हैं।

इससे पहले सिरो इम्मोबाइल ने शनिवार को अपना 200वां सीरी ए गोल किया था, जबकि लाजियो ने कैग्लियारी को 3-1 से हराकर बायर्न म्यूनिख के साथ चैंपियंस लीग मुकाबले के लिए तैयारी की थी।

इटली के फारवर्ड इम्मोबाइल, जो लाजियो के सर्वकालिक शीर्ष स्कोरर हैं, ने सार्डिनिया में ब्रेक के तीन मिनट बाद एलेसेंड्रो डेओला के पहले हाफ के आत्मघाती गोल के बाद अपनी टीम को दो गोल से आगे कर दिया।

यह भी पढ़ें| बुंडेसलिगा: बायर लेवरकुसेन ने बायर्न म्यूनिख को 3-0 से हराया और पांच अंक के साथ शीर्ष पर पहुंच गया

फेलिप एंडरसन ने 65वें मिनट में गोल करके लाजियो को छठे स्थान पर पहुंचा दिया, जो अगले सीज़न की संशोधित चैंपियंस लीग की दौड़ में चौथे स्थान पर मौजूद अटलंता से दो अंक पीछे है।

यूरोप की शीर्ष क्लब प्रतियोगिता के अंतिम 16 में बुधवार को लाज़ियो ने बायर्न की मेजबानी की।

33 वर्षीय कैप्टन इमोबाइल, इटली की शीर्ष उड़ान में 200 या उससे अधिक गोल करने वाले आठ खिलाड़ियों में से एक हैं और वर्तमान में खेलने वाले एकमात्र खिलाड़ी हैं।

(यह कहानी News18 स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड समाचार एजेंसी फ़ीड से प्रकाशित हुई है – एएफपी)

(टैग्सटूट्रांसलेट)सीरी ए(टी)इंटर(टी)रोमा


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d