सासाराम के बंधन बैंक में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी

Photo of author

By A2z Breaking News



सासाराम शहर के कुशवाहा सभा भवन के पास स्थित बंधन बैंक में सोमवार को भीषण आग लग गयी. इस आग में बैंक के अंदर लगे पंखे, एसी और फर्नीचर जलकर राख हो गये. हालांकि, इस आग में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है. आग लगने का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है. अनुमान है कि आग शॉर्ट सर्किट या बिजली के तारों में खराबी के कारण लगी होगी.इस दौरान बैंक सहित आसपास के दुकानों में अफरा तफरी मच गई.

फर्नीचर व इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जल कर खाक

आग लगने के बाद धीरे-धीरे यह एसी के तारों तक पहुंच गई और पूरे बैंक में फैल गई. बैंक में आग की लपटें और धुंआ देखकर ग्राहक और बैंक कर्मचारी बैंक से बाहर भागने लगे. बैंक के अंदर लगी आग अंदर तक फैल गई और फर्नीचर में आग लग गई. इससे बैंक में फर्नीचर व अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जल कर खाक हो गए.

बैंक कर्मियों ने आग पर पाया काबू

कर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन जब तक शाखा के अंदर लगे कई एसी व पंखे काफी हद तक जल गये. गनीमत यह रही कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ

बैंक के फायर उपकरण की होगी जांच

इस संबंध में अनुमंडल अग्निशमन पदाधिकारी नवल किशोर सिंह ने बताया कि बैंक में आग लगी थी. दो एसी समेत कई उपकरण जल गये हैं. इसको लेकर चर्चा हो रही है. लेकिन, बैंक प्रबंधन ने आग लगने की जानकारी नहीं दी है. बैंक में लगे फायर उपकरणों की जांच कराई जाएगी. यदि फायर उपकरण मानक के अनुरूप नहीं मिले. उसके खिलाफ विशेष कार्रवाई की जायेगी.

Additionally Learn: बिहार को अराजकता के दलदल से बाहर निकाला, नालंदा में बोले सीएम नीतीश कुमार, रोड शो भी किया

इनपुट- डॉ प्रमोद कुमार श्रीवास्तव, सासाराम रोहतास



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d