सरफराज खान और परिवार ने इंग्लैंड के खिलाफ उनकी पहली टेस्ट सीरीज के बाद एक महिंद्रा थार एसयूवी उपहार में दी

Photo of author

By A2z Breaking News


सरफराज खान ने इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए तीन टेस्ट मैचों में 200 रन बनाए।  (छवि: इंस्टाग्राम/@सरफराजखान97)

सरफराज खान ने इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए तीन टेस्ट मैचों में 200 रन बनाए। (छवि: इंस्टाग्राम/@सरफराजखान97)

सरफराज खान की इंग्लैंड के खिलाफ पहली टेस्ट सीरीज शानदार रही और आनंद महिंद्रा ने खान परिवार को उनके प्रेरणादायक प्रयासों के लिए एक महिंद्रा थार एसयूवी उपहार में दी।

मुंबई के बल्लेबाज सरफराज खान के लिए अच्छे समय आते रहते हैं, जिन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई टेस्ट श्रृंखला में भारत के लिए सफेद रंग में शानदार शुरुआत की थी। इस बार उनके परिवार को किसी और से नहीं बल्कि आनंद महिंद्रा से तोहफा मिला है।

इससे पहले उनके पदार्पण के बाद, महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरपर्सन ने एक्स पर अपने आधिकारिक हैंडल पर पोस्ट किया था, जिसमें सरफराज के पिता नौशाद खान को अपने बेटे को आगे बढ़ने और अपनी पहली टेस्ट कैप प्राप्त करने के लिए प्रेरित करने के लिए बधाई दी थी।

श्री महिंद्रा ने अपनी बात रखी क्योंकि सरफराज ने इंस्टाग्राम पर अपने आधिकारिक हैंडल पर कहानियां पोस्ट की थीं, जहां खान परिवार को महिंद्रा थार प्राप्त हुआ था।

(छवि: इंस्टाग्राम/@सरफराजखान97)

अपने पदार्पण की लंबी और कठिन यात्रा के बाद, मुंबई के बल्लेबाज ने राजकोट में तीसरे टेस्ट में दो अर्द्धशतक बनाकर इसे सफल बनाया। भारतीय टीम ने यह टेस्ट 434 रनों से जीत लिया और सीरीज में भी बढ़त बना ली। उन्होंने केवल 48 गेंदों में अर्धशतक बनाकर अपने पदार्पण टेस्ट में सबसे तेज अर्धशतक के रिकॉर्ड की भी बराबरी की। हालाँकि, उनकी पारी छोटी रह गई क्योंकि वह अपने बल्लेबाजी साथी रवींद्र जड़ेजा के साथ गड़बड़ी के बाद रन आउट हो गए।

से सभी कार्रवाई का पालन करें आईपीएल 2024ये शामिल हैं आईपीएल 2024 शेड्यूल और आईपीएल 2024 पॉइंट टेबल. इसके अलावा, प्रतिस्पर्धा करने वाले खिलाड़ियों की भी जाँच करें आईपीएल 2024 ऑरेंज कैप और आईपीएल 2024 पर्पल कैप

26 वर्षीय खिलाड़ी का प्रदर्शन यहीं नहीं रुका। उन्होंने धर्मशाला में पांचवें टेस्ट की पहली पारी में एक और अर्धशतक बनाया और मेजबान टीम ने इंग्लैंड को हराकर श्रृंखला 4-1 से अपने नाम कर ली।

और पढ़ें: धोनी ने फेसबुक के जरिए सीएसके की कप्तानी छोड़ने का संकेत दिया था, लेकिन प्रशंसकों ने इसे नजरअंदाज कर दिया: रुतुराज गायकवाड़ ने खुलासा किया

आईपीएल 2024 से पहले, उनके शामिल नहीं होने की संभावना है क्योंकि हालिया नीलामी के बाद से उन्हें किसी भी फ्रेंचाइजी ने नहीं चुना है। वह उम्मीद कर रहे होंगे कि एक स्लॉट खुल जाए क्योंकि वह सबसे बड़े फ्रेंचाइजी क्रिकेट टूर्नामेंट में भी अपनी छाप छोड़ना चाहते हैं।

और पढ़ें: आईपीएल 2024: वापसी का मौसम, स्वांसोंग, वफादारी की परीक्षा और नई शुरुआत

उनके पास पहले से ही आईपीएल में खेलने का कुछ अनुभव है। उन्होंने महज 17 साल की उम्र में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलते हुए डेब्यू किया था। उनकी उल्लेखनीय पारी राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आई जहां उन्होंने 45 रन बनाए। उसके बाद उन्हें किंग्स इलेवन पंजाब (अब पंजाब किंग्स के नाम से जाना जाता है) और हाल ही में, 2022 में दिल्ली कैपिटल्स ने चुना।




Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d