‘सबको जवाब मिलेगा’, रोहित शर्मा ने टी20 वर्ल्ड कप के सवाल पर बेबाकी से रखी अपनी बात

Photo of author

By A2z Breaking News


टीम इंडिया अपनी पूरी ताकत के साथ दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मुकाबले के लिए तैयार है. वर्ल्ड कप के बाद कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह के साथ मैदान पर एक्शन में लौटने के लिए तैयार हैं. मैच मंगलवार को भारतीय समयानुसार दोपहर 1:30 बजे शुरू होगा. मैच से एक दिन पहले रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि वह यहां पहली बार सीरीज जीतने के लिए बेताब है. सभी खिलाड़ी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं. रोहित ने कहा कि हमने कभी भी यहां टेस्ट सीरीज नहीं जीती है. हमारा प्रयास होगा कि हम पहली बार यहां सीरीज जीतें.

सीरीज जीतने के लिए भारत तैयार

वर्ल्ड कप फाइनल में हार को दिल तोड़ने वाला बताते हुए रोहित शर्मा ने कहा कि हमने दक्षिण अफ्रीका में कभी भी टेस्ट सीरीज नहीं जीती है और अगर हम यहां ऐसा करते हैं तो यह बड़ी बात होगी. मुझे नहीं पता कि इस जीत से विश्व कप की हार का दर्द दूर हो पाएगा या नहीं. इतना मेहनत किया है तो कुछ तो हमको कुछ तो चाहिए. रोहित ने कहा कि हमें बाहरी दुनिया से बहुत प्रोत्साहन मिला और इसने मुझे व्यक्तिगत रूप से आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया.

वर्ल्ड कप में हार पर रोहित की बात

रोहित शर्मा से एक पत्रकार ने पूछा कि क्या यह सीरीज जीत वर्ल्ड कप हार के बाद मरहम का काम कर सकता है. रोहित ने कहा कि हमें जो भी मौका मिलता है, हम उसे जीतने की कोशिश करते हैं. वर्ल्ड कप, वर्ल्ड कप था और मुझे नहीं पता कि यह सीरीज जीतना कितना मरहम पट्टी का काम करेगा. रोहित ने कहा कि यह सीरीज अपने आप में बड़ी सीरीज है. हम जीतेंगे तो सारे लड़कों को अच्छा लगेगा. हमने उतनी मेहनत की है तो कुछ तो बड़ा चाहिए.

सबको जवाब मिलेगा : रोहित

एक और पत्रकार ने पूछा कि टी20 वर्ल्ड कप जीतने की बेताबी है. रोहित ने कहा कि सभी के अंदर बेताबी है. मेरे अंदर है, टीम के सभी खिलाड़ियों के अंदर बेताबी है. सभी को अच्छा करना है, सभी को खेलना है. जहां-जहां मौका मिलेगा सभी को बेहतर प्रदर्शन करना है. फिर रोहित ने हंसते हुए कहा कि मुझे पता है आप क्या कहना चाहते हो, जवाब मिलेगा. सबको जवाब मिलेगा.

आगे बढ़ते रहना होगा : रोहित

रोहित ने यह भी स्वीकार किया कि आजकल इतना क्रिकेट हो रहा है कि खिलाड़ियों को आगे बढ़ना होगा. उन्होंने कहा कि जिस तरह से हमने खेला, आप एक इंच आगे जाने की उम्मीद करते हैं. दुर्भाग्य से हम ऐसा नहीं कर सके. वह कठिन क्षण था. आपने देखा कि हम 10 गेम कैसे जीतने में कामयाब रहे. हमने फाइनल में कुछ चीजें अच्छी नहीं कीं और इसलिए हम हार गए. यह कठिन है लेकिन जीवन में बहुत कुछ हो रहा है, इतना क्रिकेट है, आपको ताकत ढूंढनी होगी. मुझे इससे बाहर आने में समय लगा लेकिन आपको आगे बढ़ना होगा.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d