‘सपनों को हकीकत में बदलें’: चेकिया के खिलाफ यूरो 2024 के पहले मैच से पहले क्रिस्टियानो रोनाल्डो का रैली कॉल

Photo of author

By A2z Breaking News


पुर्तगाल का यूरो 2024 अभियान बुधवार को ग्रुप एफ के मुकाबले में लीपज़िग के रेड बुल एरिना में चेकिया से भिड़ने के साथ शुरू होगा, और उनके करिश्माई कप्तान क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपने आदमियों और देश को जर्मनी में अपने सपनों को हकीकत में बदलने के लिए प्रेरित किया।

“पुर्तगाली, आज हमारे इतिहास में एक और अध्याय शुरू हो रहा है। मुझे राष्ट्रीय टीम के साथ अपना पहला दिन याद है, चुनौतियों और जीत से भरा एक सफ़र। अब, मुझे प्रतिभा और दृढ़ संकल्प से भरी चैंपियन टीम के साथ होने का सम्मान मिला है। सभी की ताकत और समर्थन से, हम सपनों को हकीकत में बदल सकते हैं। आइए, एक साथ मिलकर एक और जीत के लिए लड़ें। एकजुट होकर, हम अजेय हैं। पुर्तगाल आगे बढ़ो,” रोनाल्डो ने अपनी पोस्ट में लिखा।

रोनाल्डो 2004 के यूरोपीय चैम्पियनशिप में पदार्पण के बाद से रिकॉर्ड पांचवीं बार यूरोपीय चैम्पियनशिप में भाग लेने के लिए तैयार हैं, जिसमें पुर्तगाल फाइनल में ग्रीस से ट्रॉफी जीतने से चूक गया था।

यह भी पढ़ें| एमएस धोनी का वर्चस्व बेजोड़ है; फीफा विश्व कप से क्रिस्टियानो रोनाल्डो का थाला ट्विस्ट वाला पोस्ट वायरल हुआ

रोनाल्डो के लिए यूरो कप का सबसे बड़ा पल 2016 में आया जब पुर्तगाल ने फ्रांस पर 1-0 की जीत के साथ प्रतिष्ठित पुरस्कार जीता। इसके बाद उन्होंने 2018-19 में यूईएफए नेशंस लीग का पहला संस्करण जीता और रोनाल्डो ने अपनी पसंदीदा राष्ट्रीय टीम के साथ एक और खिताब जीता।

अनुभवी कोच रॉबर्टो मार्टिनेज मौजूदा चैम्पियनशिप में पुर्तगाल का नेतृत्व करेंगे और पचास वर्षीय मार्टिनेज ए सेलेकाओ दास क्विनास को शानदार पुरस्कार तक ले जाने की कोशिश करेंगे।

टीम में विभिन्न विभागों में अविश्वसनीय प्रतिभा है, जिसमें ब्रूनो फर्नांडीस, बर्नार्डो सिल्वा, राफेल लियो, रूबेन डायस जैसे उच्च-प्रोफ़ाइल खिलाड़ी शामिल हैं, जो एक पल में खेल का रुख तय करने में सक्षम हैं।

पुर्तगाल को चेकिया, तुर्की और जॉर्जिया के साथ ग्रुप में रखा गया है और वे शीर्ष स्थान पर रहने वाली टीम के रूप में लीग चरण से बाहर होने के लिए प्रबल दावेदार हैं।




Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d