सत्यम शिवम सुंदरम 2 में इस एक्ट्रेस को देखना चाहती हैं जीनत अमान, बायोपिक के लिए प्रियंका को कहा परफेक्ट

Photo of author

By A2z Breaking News


करण जौहर का चैट शो कॉफी विद करण हर नए एपिसोड के साथ सुर्खियां बटोरता है. यह चैट शो मशहूर हस्तियों की पर्सनल लाइफ के बारे में कई सनसनीखेज खुलासे करवाता है, जो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटौरती है. इस वीक, दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान और नीतू कपूर ने कॉफी काउच की शोभा बढ़ाई, और यह निश्चित रूप से सीजन 8 का सबसे मजेदार एपिसोड में से एक था. दोनों स्टार्स ने कई अनसुनें किस्से सुनाएं, जिसे शायद की ऑडियंस जानते होंगे.

सत्यम शिवम सुंदरम 2 के लिए कौन सी एक्ट्रेस हैं परफेक्ट

करण जौहर ने रैपिड-फायर सेगमेंट में जीनत अमान से सत्यम शिवम सुंदरम 2 की कास्टिंग को लेकर सवाल पूछे. उन्होंने कहा कि आपको क्या लगता है सीक्वल में कौन सी अभिनेत्री परफेक्ट फिट बैठ सकती हैं. जिसपर जीनत ने कहा, आज की पीढ़ी में हमारे पास बहुत सारी प्रतिभाशाली अभिनेत्रियां हैं. उन्होंने बिना देर किए दीपिका पादुकोण का नाम लिया. बता दें कि सत्यम शिवम सुंदरम साल 1978 में रिलीज हुई थी और इसमें शशि कपूर और जीनत अमान ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं.

जीनत ने बताया कौन सी एक्ट्रेस उनके बायोपिक में कर सकती हैं काम

इसके बाद, कॉफी विद करण 8 के होस्ट करण जौहर ने जीनत से एक ऐसी अभिनेत्री को चुनने के लिए कहा, जिसे वह अपनी बायोपिक में उनकी भूमिका निभाते हुए देखती हों. इस बार भी जीनत अमान ने बिना झिझक बल्कि आत्मविश्वास के साथ प्रियंका चोपड़ा का नाम लिया. फिलहाल, जीनत अमान मनीष मल्होत्रा ​​की ‘बन टिक्की’ में जबरदस्त वापसी के लिए तैयार है. टीम ने हाल ही में शूटिंग पूरी की और अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर इसके बारे में पोस्ट किया. वह बड़े पर्दे पर शबाना आजमी के साथ नजर आएंगी. जीनत और शबाना इससे पहले ‘इश्क इश्क इश्क’ में नजर आ चुकी हैं. फिल्म का निर्देशन फराज आरिफ अंसारी ने किया है. ज्योति देशपांडे, दिनेश मल्होत्रा, और मारिजके देसूजा मनीष मल्होत्रा ​​के स्टेज 5 प्रोडक्शंस के लिए फिल्म का निर्माण करते हैं.

जीनत अमान के फिल्मी करियर के बारे में

बता दें कि 1970 के दशक में, जीनत अमान ने अपनी अभिनय यात्रा शुरू की, जिसमें ‘हरे रामा हरे कृष्णा’ की सफलता के साथ एक महत्वपूर्ण अध्याय जोड़ा गया, जिसने उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का बीएफजेए पुरस्कार दिलाया. उनका शानदार करियर ‘डॉन’ और ‘धरम वीर’ जैसी प्रतिष्ठित फिल्मों के साथ जारी रहा और ‘कुर्बानी’ और ‘सत्यम शिवम सुंदरम’ में उनके यादगार प्रदर्शन ने एक बहुमुखी अभिनेत्री के रूप में उनकी प्रतिष्ठा को मजबूत किया. सिनेमाई सुर्खियों में एक दशक तक चमकने के बाद, 1985 में उन्होंने मजहर खान से शादी कर ली.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d