संजना गणेशन ने भारत की टी20 विश्व कप जीत के बाद परिवार के साथ बिताए दिल को छू लेने वाले पल साझा किए – देखें तस्वीरें

Photo of author

By A2z Breaking News


Sanjana Ganesan (R) and Jasprit Bumrah (L) - Instagram/@sanjanaganesan)

Sanjana Ganesan (R) and Jasprit Bumrah (L) – Instagram/@sanjanaganesan)

संजना गणेशन ने अपने पति जसप्रीत बुमराह और बेटे अंगद के साथ अमेरिका और कैरेबियाई द्वीप समूह में बिताए कुछ बेहतरीन पलों को इंस्टाग्राम पर साझा किया।

टी-20 विश्व कप 2024 का सफर बारबाडोस में समाप्त होने जा रहा है, लेकिन निश्चित रूप से यह सुखद अंत होगा क्योंकि भारतीय टीम आईसीसी खिताब के लिए अपने 11 साल के इंतजार को खत्म करते हुए ट्रॉफी जीतेगी।

जैसे ही यात्रा समाप्त हुई, खेल प्रस्तोता और भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट अपलोड की, जिसमें उन्होंने संयुक्त राज्य अमेरिका और वेस्टइंडीज में अपने समय की कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं।

कुछ तस्वीरों में वह अपने बेटे अंगद के साथ कैरिबियन द्वीपों के रेतीले समुद्र तटों पर समय का आनंद लेती हुई दिखाई दे रही हैं, जो समुद्र तट पर अपने पैर भिगोते हुए दिखाई दे रहे हैं। वह सिटकॉम, फ्रेंड्स के लोकप्रिय सेंट्रल पर्क कैफे और शो के लिए इस्तेमाल किए गए कुख्यात अपार्टमेंट सेट पर भी जाती हुई दिखाई दे रही हैं।

और पढ़ें: पूर्व भारतीय क्रिकेटर संदीप पाटिल ने टी20 विश्व कप के जश्न के बीच बीसीसीआई से बीमार अंशुमान गायकवाड़ की मदद करने का आग्रह किया

तीनों खिलाड़ी अपने समय का आनंद लेते हुए देखे गए, लेकिन इसका निश्चित रूप से जसप्रीत बुमराह के प्रदर्शन पर कोई असर नहीं पड़ा। वह लगभग सभी खेलों में अजेय रहे हैं और उन्होंने 8 मैचों में 15 विकेट लिए हैं, जिससे वह तीसरे सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गए हैं।

लेकिन इतना ही नहीं, यह उनकी इकॉनमी है जो उन्हें और भी प्रभावशाली बनाती है क्योंकि बल्लेबाज उनकी गेंदबाजी पर बड़े रन बनाने के लिए संघर्ष करते हैं। 8.27 की औसत और 4.17 की इकॉनमी के साथ, यह कोई रहस्य नहीं है कि बल्लेबाज या तो अपने ओवर पूरे खेलते हैं या रन बनाने की कोशिश में आउट हो जाते हैं।

और पढ़ें: ‘मत कर सोजा’: सूर्यकुमार यादव ने टी20 विश्व कप 2024 जीतने के बाद यशस्वी जायसवाल के इंस्टाग्राम पोस्ट पर दिया मजेदार जवाब

बुमराह फाइनल में भी अपने सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में थे, जहां उन्होंने शुरुआत में रीजा हेंड्रिक्स और बाद में मार्को जेनसन के विकेट चटकाए और चार ओवरों में 18 रन देकर 2 विकेट चटकाए।

उन्होंने खेल के 16वें और 18वें ओवर में भी गेंदबाजी की जिससे प्रोटियाज की गति कम हो गई और लगातार डॉट बॉल से दबाव बढ़ गया, क्योंकि भारतीय टीम एक बार फिर हार के दबाव में थी।


Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d