शोएब मलिक की तीसरी शादी से हैरान हैं सानिया मिर्जा के फैंस, सोशल मीडिया पर रिएक्शन की बाढ़

Photo of author

By A2z Breaking News


पाकिस्तानी क्रिकेटर और भारत की पूर्व टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक ने तीसरी शादी रचा ली है. उन्होंने अब तक आधिकारिक रूप से सानिया को तलाक भी नहीं दी है. शोएब की तीसरी शादी ने सानिया और उनके फैंस को अचंभित कर दिया है. शोएब ने पाकिस्तानी टीवी सीरियल की एक्ट्रेस सना जावेद से शादी की है. सना की भी यह दूसरी शादी है. दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी के बाद की दो तस्वीरें शेयर की. ये तस्वीरें देखते-देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गए और शोएब मलिक भारत में भी एक्स पर ट्रेंड करने लगे. हालांकि इस पूरे प्रकरण पर अब तक सानिया मिर्जा का रिएक्शन सामने नहीं आया है.

सानिया मिर्जा के पिता का था ऐसा रिएक्शन

सानिया मिर्जा के पिता इमरान मिर्जा ने समाचार एजेंसी पीटीआई भाषा से कहा कि यह ‘खुला’ था जिसमें मुस्लिम महिला अपने पति से एकतरफा तलाक ले सकती है.’ शोएब और सानिया के संबंधों में दरार की खबरें 2022 से आ रही हैं, लेकिन दोनों में से किसी ने भी अब तक तलाक की पुष्टी नहीं की है. हालांकि पिछले दो साल में दोनों को एक साथ नहीं देखा गया. कुछ समय पहले ही शोएब मलिक ने इंस्टाग्राम पर सानिया को अनफॉलो किया था, जबकि सानिया ने अपने इंस्टा अकाउंट से उनकी सारी तस्वीरें हटा दी हैं.

सानिया मिर्जा के फैंस शोएब मलिक की दूसरी शादी के बाद से हैरान हैं. सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई है.

कुछ प्रतिक्रियाएं यहां हैं…

2010 में हुई थी शोएब और सानिया की शादी

सानिया और शोएब ने हैदराबाद में अप्रैल 2010 में निकाह किया था और दोनों दुबई में रहते थे. मलिक इस समय पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के 2024 संस्करण में कराची किंग्स के लिए खेलने के लिए तैयार हैं. यह 17 फरवरी को इस्लामाबाद यूनाइटेड और गत चैंपियन लाहौर कलंदर्स के बीच मैच के साथ शुरू होने वाला है. मलिक ने टेस्ट और वनडे क्रिकेट से संन्यास ले लिया है, लेकिन 40 साल की उम्र में भी उन्होंने टी20 आई खेलना जारी रखा है.

सानिया ने भी टेनिस को कहा अलविदा

पिछले साल मलिक ने संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 2021 टी20 विश्व कप में आखिरी बार पाकिस्तान के लिए टी20 अई में वापसी करने के बारे में भी बात की थी. दूसरी ओर, सानिया वर्तमान में पूर्व टेनिस स्टार सोमदेव देववर्मन के साथ ऑस्ट्रेलियन ओपन 2024 में कमेंट्री पैनल में हैं. मिर्जा ने पिछले साल रोहन बोपन्ना के साथ ऑस्ट्रेलियन ओपन 2023 मिश्रित युगल में उपविजेता रहने के बाद ग्रैंड स्लैम को अलविदा कह दिया.





<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d