‘शीर्ष 6 स्थान पाने का वास्तविक मौका है’: ब्लॉकबस्टर क्लैश बनाम एमबीएसजी से पहले चेन्नईयिन एफसी कोच ओवेन कॉयले

Photo of author

By A2z Breaking News


चेन्नईयिन का मुकाबला मोहन बागान सुपर जाइंट्स से (तस्वीर क्रेडिट: आईएसएल)

चेन्नईयिन का मुकाबला मोहन बागान सुपर जाइंट्स से (तस्वीर क्रेडिट: आईएसएल)

चेन्नईयिन एफसी के मुख्य कोच, ओवेन कॉयले शीर्ष छह में जगह पाने के लिए आशावादी बने हुए हैं क्योंकि उन्हें अपनी अगली बड़ी परीक्षा प्रमुख मोहन बागान सुपर जाइंट्स से खेलनी है।

मौजूदा इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2023-24 अपने अंतिम चरण में है और प्लेऑफ की दौड़ तेज हो गई है, शेष दो स्थानों के लिए सात टीमें अभी भी दौड़ में हैं। चेन्नईयिन एफसी उनमें से एक है और मुख्य कोच ओवेन कॉयले का मानना ​​है कि उनकी टीम नॉकआउट चरण के लिए क्वालीफाई कर सकती है।

18 अंकों के साथ तालिका में 11वें स्थान पर मौजूद लेकिन छठे स्थान पर मौजूद पंजाब एफसी से केवल तीन कम, चेन्नईयिन के पास इस सीज़न में चार मैच बचे हैं। उनके बचे हुए मैचों में सकारात्मक नतीजे टॉप-6 में उनकी जगह पक्की कर देंगे, हालांकि क्वालिफिकेशन की राह चुनौतियों से रहित नहीं होगी।

चेन्नईयिन एक छोटे से अंतरराष्ट्रीय ब्रेक के बाद कोलकाता में विवेकानन्द युबा भारती क्रीड़ांगन में रविवार को एक ब्लॉकबस्टर मुकाबले में कठिन मोहन बागान सुपर जायंट के खिलाफ अपना अभियान फिर से शुरू करेगी।

से सभी कार्रवाई का पालन करें आईपीएल 2024ये शामिल हैं आईपीएल 2024 शेड्यूल और आईपीएल 2024 पॉइंट टेबल. इसके अलावा, प्रतिस्पर्धा करने वाले खिलाड़ियों की भी जाँच करें आईपीएल 2024 ऑरेंज कैप और आईपीएल 2024 पर्पल कैप

“इस वर्ष हमारे पास अभी भी शीर्ष छह में जाने का वास्तविक मौका है। ऐसा करने के लिए हमें वास्तव में अच्छा प्रदर्शन करना होगा और कल परिणाम प्राप्त करने की कोशिश करनी होगी जो हम करना जारी रखेंगे।

“मुझे लगता है कि हमें इसमें कोई संदेह नहीं है, हमने पिछले गेम (हैदराबाद के खिलाफ) में खुद को बुरी तरह निराश किया था। यदि हमने वह गेम जीत लिया होता जैसा कि हमें जीतना चाहिए था, तो हम वास्तव में गेम हाथ में लेकर छठे स्थान पर बैठे होते। मुख्य कोच कॉयले ने शनिवार को प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मीडिया से कहा, ग्यारह से छह में बैठने का अंतर बिल्कुल भी नहीं है।

और पढ़ें: एआईएफएफ अधिकारी पर शराब के नशे में कथित तौर पर महिला फुटबॉलरों पर हमला करने का आरोप: रिपोर्ट

मोहन बागान सुपर जायंट, जिसने अब तक 38 गोल किए हैं – इस सीज़न में किसी भी टीम द्वारा सबसे अधिक, आठ मैचों की अजेय लय के साथ पहले ही प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई कर चुका है। 57 वर्षीय रणनीतिकार कड़ी चुनौती से पूरी तरह वाकिफ हैं, लेकिन उन्होंने कहा कि उनकी टीम डरी हुई नहीं है और खेल जीतने की कोशिश करने के लिए सकारात्मक मानसिकता के साथ मैदान में उतरेगी।

“उनके पास बहुत, बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं। इसलिए हम अपने सामने आने वाली चुनौती का बहुत सम्मान करते हैं, लेकिन हम अच्छी तरह से जानते हैं, जैसा कि हमने दिखाया है, अगर हम वैसा ही प्रदर्शन कर सकते हैं जैसा हमने ओडिशा के खिलाफ किया था तो हम एक गेम जीतने में सक्षम होंगे और यही कारण है कि फुटबॉल एक अद्भुत खेल और वास्तव में यह कभी मायने नहीं रखता कि आप सीज़न कैसे शुरू करते हैं, बल्कि यह है कि आप इसे कैसे समाप्त करते हैं।

और पढ़ें: ‘महिला द्वेषी लोग’: ओलंपिक पदक विजेता साइना नेहवाल ने ‘महिलाओं को रसोई तक ही सीमित रखा जाना चाहिए’ टिप्पणी के लिए कांग्रेस विधायक की आलोचना की

“इसमें कोई संदेह नहीं है कि हमें एक कठिन कार्य का सामना करना पड़ रहा है। यही फ़ुटबॉल की प्रकृति है. लेकिन यह हमें अपने दर्शकों के लिए परिणाम प्राप्त करने के हमारे प्रयासों में नहीं रोकेगा क्योंकि हमारे पास अभी भी शीर्ष छह में जगह बनाने का वास्तविक मौका है। ऐसा करने के लिए, आपको बहुत अच्छी टीमों के खिलाफ बड़े स्थानों, बड़े मैदानों में आना होगा और गेम जीतना होगा। और हम यही करने की कोशिश कर रहे हैं,” कॉयले ने आगे कहा।

इस सीज़न में तीन गोल करने वाले स्ट्राइकर कॉनर शील्ड्स को भी कड़ी प्रतिस्पर्धा की उम्मीद है, लेकिन उन्होंने कहा कि पूर्ण प्रदर्शन से चेन्नईयिन को वांछित परिणाम मिलेगा।

शील्ड्स ने कहा, “हम जानते हैं कि हमें सुधार करने के लिए क्या करने की जरूरत है और कल हमें पूर्ण प्रदर्शन की जरूरत है क्योंकि हम जिन खिलाड़ियों के खिलाफ खेल रहे हैं और टीम की गुणवत्ता के आधार पर।”

मोहन बागान सुपर जाइंट ने इस सीज़न की शुरुआत में चेन्नई दौरे के दौरान 3-1 से जीत हासिल की थी। दोनों टीमों के बीच अब तक खेले गए सात आईएसएल मैचों में मरीना मचान्स के खिलाफ यह उनकी तीसरी जीत थी, जिनमें से तीन मैच ड्रॉ पर समाप्त हुए थे।

मैच Viacom18 और JioCinema पर उपलब्ध लाइव एक्शन के साथ शाम 7:30 बजे शुरू होगा।

(टैग्सटूट्रांसलेट)आईएसएल 2024(टी)इंडियन सुपर लीग(टी)चेन्नईयिन एफसी(टी)ओवेन कोयल(टी)एमबीएसजी बनाम सीएफसी(टी)सीएफसी न्यूज़


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d