वे कहते रहे ‘ई साला कप नामदे’ और हमें मिल गया: आरसीबी की श्रेयंका

Photo of author

By A2z Breaking News


द्वारा प्रकाशित: स्पोर्ट्स डेस्क

आखरी अपडेट: मार्च 18, 2024, 12:30 पूर्वाह्न IST

News18.com पर सभी नवीनतम और ब्रेकिंग खेल समाचार पढ़ें

News18.com पर सभी नवीनतम और ब्रेकिंग खेल समाचार पढ़ें

पिछले कुछ वर्षों में, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का नारा ई साला कप नामदे (इस बार कप हमारा है) सोशल मीडिया सेना का पसंदीदा ट्रोल बना हुआ है। लेकिन इस रविवार के बाद अब और नहीं! आरसीबी आखिरकार एक ट्रॉफी घर लाने में कामयाब रही, जब उन्होंने यहां अरुण जेटली स्टेडियम में महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) के फाइनल में दिल्ली कैपिटल्स को आठ विकेट से हराया।

नई दिल्ली, 17 मार्च: पिछले कुछ वर्षों में, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का नारा ई साला कप नामदे (इस बार कप हमारा है) सोशल मीडिया सेना का पसंदीदा ट्रोल बना हुआ है। लेकिन इस रविवार के बाद अब और नहीं! आरसीबी आखिरकार एक ट्रॉफी घर लाने में कामयाब रही, जब उन्होंने यहां अरुण जेटली स्टेडियम में महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) के फाइनल में दिल्ली कैपिटल्स को आठ विकेट से हराया।

आरसीबी के ऑफ स्पिनर श्रेयंका पाटिल, जो 13 विकेट के साथ डब्ल्यूपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बने, ने जीत के बाद उस भावना और राहत को साझा किया।

“वे कहते रहते हैं ‘ई साला कप नामदे’ और हमें यह मिल गया। दोस्तों, यह प्रशंसकों के लिए है, ”पाटिल ने कहा।

उन्होंने ड्रेसिंग रूम को शांत रखने के लिए आरसीबी महिला टीम के मुख्य कोच ल्यूक विलियम्स की सराहना की।

“दिन-रात हम अपनी कड़ी मेहनत करते हैं। हमें परिवार जैसा महसूस हुआ. हम ल्यूक को ज्यादा नहीं जानते थे. आखिरी गेम के दौरान जब हमने मुंबई के खिलाफ जीत हासिल की थी, तो उनके आंसू छलक पड़े थे। हम इसे जारी रखने की उम्मीद कर रहे हैं।”

करिश्माई एलिसे पेरी इस डब्ल्यूपीएल में 347 रनों के साथ रन बनाने वालों की सूची में शीर्ष पर रहीं और ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ने कहा कि पूरे आयोजन के दौरान टीमों के लिए समर्थन बहुत उत्साहजनक था।

“ईमानदारी से कहूँ तो बहुत पागल हूँ। यह हमारे लिए एक और स्तर है – सभी टीमों का समर्थन अभूतपूर्व और अविश्वसनीय रहा है, ”उसने कहा।

पेरी ने डीसी के बिना किसी नुकसान के 64 रन बनाने के बाद मैच का रुख बदलने के लिए स्पिनर श्रेयंका और उनकी हमवतन सोफी मोलिनक्स की प्रशंसा की।

“उसने मैच पलट दिया। बाकी स्पिनरों ने उनका समर्थन किया.

“श्रेयंका एक युवा खिलाड़ी हैं और उन्होंने दुनिया को अपने पैरों पर खड़ा कर लिया है। यह एक विशेष प्रदर्शन था,” पेरी ने कहा। पीटीआई यूएनजी एएच एएच

.

(यह कहानी News18 स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड समाचार एजेंसी फ़ीड से प्रकाशित हुई है – पीटीआई)


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d