‘वी आर ऑल हर्ट…’: केएल राहुल के साथ मालिक संजीव गोयनका की तीखी चैट वायरल होने के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स की प्रतिक्रिया

Photo of author

By A2z Breaking News


आखरी अपडेट:

लखनऊ सुपर जाइंट्स अब अपने पिछले चार मैच हार चुकी है।  (बीसीसीआई फोटो)

लखनऊ सुपर जाइंट्स अब अपने पिछले चार मैच हार चुकी है। (बीसीसीआई फोटो)

एलएसजी को आईपीएल 2024 में अपनी छठी हार का सामना करना पड़ा, जिसके बाद टीम के मालिक संजीव गोयनका को कप्तान केएल राहुल के साथ एनिमेटेड बातचीत करते देखा गया।

लखनऊ सुपर जाइंट्स के कप्तान केएल राहुल ने बुधवार की रात हैदराबाद में टीम के मालिक सांजी गोयनका से हुई तीखी आलोचना के बाद भी अपना धैर्य बनाए रखा। गोयनका का गुस्सा लाइव टीवी पर कैद हो गया और यह क्लिप सोशल मीडिया पर प्रसारित होने लगी और उपयोगकर्ताओं ने सार्वजनिक रूप से बातचीत करने के लिए उनकी आलोचना की।

एलएसजी को मनोबल गिराने वाले नतीजे में सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। 165/4 के कुल स्कोर तक संघर्ष करने के बाद, एलएसजी को घरेलू टीम से शानदार प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ा क्योंकि उन्होंने केवल 9.4 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया।

एलएसजी ने एक्स पर अपने आधिकारिक खाते के माध्यम से एक पोस्ट भेजकर अपने प्रशंसकों को अपना समर्थन दिखाने और वापसी करने की कसम खाने के लिए धन्यवाद दिया।

पोस्ट में लिखा है, “हम सभी उस खेल से आहत हैं।”

“लेकिन हम उप्पल में प्रत्येक नीले झंडे और इस हार के बावजूद हमारे समर्थन में प्रत्येक सोशल मीडिया पोस्ट या टिप्पणी के लिए बहुत आभारी हैं। इस टीम ने पिछले दो वर्षों में लचीलापन दिखाया है, और हम इसे फिर से दिखाएंगे। हमारे साथ बने रहने के लिए धन्यवाद, एलएसजी ब्रिगेड।”

नवीनतम से अपडेट रहें आईपीएल 2024के शीर्ष दावेदारों सहित आईपीएल 2024 ऑरेंज कैप और आईपीएल 2024 पर्पल कैप. पूरा अन्वेषण करें आईपीएल 2024 शेड्यूल, आईपीएल 2024 अंक तालिका और खिलाड़ियों के साथ सबसे ज्यादा छक्के, सर्वाधिक चौके और सर्वाधिक अर्द्धशतक आईपीएल 2024 में

SRH से अपनी नवीनतम हार के बाद LSG आईपीएल 2024 स्टैंडिंग में छठे स्थान पर खिसक गया है। हालाँकि वे अभी भी प्लेऑफ़ की दौड़ में हैं लेकिन यह चुनौतीपूर्ण राह होगी जिसके लिए कुछ अनुकूल परिणामों की आवश्यकता होगी।

एलएसजी के दो मैच बचे हैं, दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के खिलाफ। हालाँकि, उनके शेष दोनों गेम जीतना सुरक्षित मार्ग के लिए पर्याप्त नहीं होगा, क्योंकि उनकी चार अन्य टीमें हैं जो 16 अंक या उससे भी अधिक के साथ समाप्त कर सकती हैं।

दूसरी ओर, यदि भाग्य एलएसजी के पक्ष में है, तो दो प्रयासों में से एक जीत भी शीर्ष-चार में जगह बनाने का द्वार खोल सकती है।

यदि एलएसजी प्लेऑफ में जगह सुनिश्चित करने में विफल रहता है, तो 2022 में उनकी शुरुआत के बाद यह पहली बार होगा कि फ्रेंचाइजी लीग चरण में ही बाहर हो जाएगी।

(टैग्सटूट्रांसलेट)लखनऊ सुपर जाइंट्स(टी)आईपीएल 2024(टी)एलएसजी(टी)संजीव गोयनका(टी)केएल राहुल(टी)क्रिकेट समाचार


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d