A2zbreakingnews

वीकेंड को इन धांसू वेब सीरीज के साथ बनाये एंटरटेनिंग


वीकेंड आ चुका है और आप भी बारिश की वजह से कही बाहर नहीं जा पा रहे हैं, तो इस वीकेंड ओटीटी पर कई धमाकेदार वेब सीरीज रिलीज हुई है, जिसे आप अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ एंजॉय कर सकते हैं. लिस्ट में कोटा फैक्ट्री से लेकर बैड कॉप जैसे शोज मौजूद हैं.

Dangerous Cop

बैड कॉप (Dangerous Cop)
बैड कॉप एक थ्रिलर क्राइम ड्रामा शो है, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है. कहानी की बात की जाए तो यह सीरीज एक पुलिस ऑफिसर की है, जो अपने से भी ज्यादा ताकतवर दुश्मनों को पकड़ने की कोशिश करता है.

Additionally Learn- Upcoming OTT Launch: ओटीटी प्लेटफार्म पर दस्तक देंगी ये बाजा फाड़ फिल्में, पूरा देखे बिना उठ नहीं पाएंगे

Bigg Boss Ott 3
Bigg boss ott 3

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 (Huge Boss OTT season 3)
बिग बॉस ओटीटी 3 जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हो रही है और अगर अभी तक आपने इसके धांसू एपिसोड्स नहीं देखे हैं, तो वीकेंड में जरूर देखें. अरमान मलिक से लेकर लव कटारिया और सना तक सभी अपने गेम प्लान से दर्शकों को एंटरटेनमेंट का डोज दे रहे हैं.

बारिश की वजह से नहीं जा पा रहे हैं बाहर, तो वीकेंड को इन धांसू वेब सीरीज के साथ बनाये एंटरटेनिंग 7

कोटा फैक्ट्री सीजन 3 (Kota manufacturing unit season 3)
यह कहानी उस शिक्षक के जीवन की कहानी को आगे बढ़ता है, जिसने छात्रों को परीक्षा में बैठने के लिए मोटिवेट किया और अपने लक्ष्य को हासिल करने में मदद की. जितेंद्र कुमार की पॉपुलर वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है.

Gullak

गुल्लक सीजन 4 (Gullak season 4)
मिश्रा परिवार सीजन 4 में ‘नए किस्से’ के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वापसी कर चुका है. पॉपुलर वेब सीरीज को आप सोनी लिव पर एंजॉय कर सकते हैं. इसके पहले तीन सीजन काफी पॉपुलर हुए थे.

Additionally Learn- OTT Releases: हाउस ऑफ द ड्रैगन सीजन 2 से लेकर शर्माजी की बेटी तक, घर बैठे देखें सस्पेंस और एक्शन से भरी ये फिल्में-सीरीज

Homicide In Mahim

मर्डर इन माहिम (Homicide In Mahim)
ओटीटी पर कई मर्डर मिस्ट्री शोज मौजूद है, लेकिन जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हो रही यह सीरीज अपने जबरदस्त ट्विस्ट से आपको अंत तक टीवी स्क्रीन से बांधे रखेगी. सीरीज में विजय राज, पुलिस अधिकारी के किरदार में दिखाई दे रहे हैं और आशुतोष राणा रिटायर्ड क्राइम जर्नलिस्ट के रूप में है.

Sisterhood

सिस्टरहुड (Sisterhood)
यह शो अमेजन मिनी टीवी पर स्ट्रीम हो रही है, जिसमे निधि भानुशाली (गार्गी ओबेरॉय), एन डिसिल्वा (भाग्यश्री लिमये), जोया बेग (अन्वेषा विज) और निकिता वाघमारे (नित्या माथुर) ने अपने किरदार को बेहतरीन तरीके से निभाया है. सीरीज की कहानी चार लड़कियों की है, जो ऑल गर्ल्स कान्वेन्ट स्कूल में स्टूडेंट्स है और क्लास्मेट्स होने के साथ-साथ बेस्ट फ्रेंड्स बन जाती है.

इनपुट- मुस्कान कुमारी

Additionally Learn- Bigg Boss OTT 3: एल्विश यादव को लड़कियों से मिलवाता है लव कटारिया, लाइव शो में बोले अरमान मलिक



<

Exit mobile version