विश्व टेनिस लीग सीज़न 3 अबू धाबी के प्रतिष्ठित एतिहाद एरिना में वापस आ गया है

Photo of author

By A2z Breaking News


द्वारा प्रकाशित:

आखरी अपडेट:

अबू धाबी, संयुक्त अरब अमीरात (यूएई)

अबू धाबी स्पोर्ट्स काउंसिल (एडीएससी), संस्कृति और पर्यटन विभाग (डीसीटी) और मिरल के सहयोग से, विश्व टेनिस लीग के तीसरे सीज़न की मेजबानी करने के लिए तैयार है, जो 19 से 22 दिसंबर, 2024 तक प्रतिष्ठित एतिहाद एरिना में आयोजित किया जाएगा। 2023 में एक बड़ी सफलता के बाद, जिसने एतिहाद एरिना में विश्व टेनिस लीग की शुरुआत की, सीज़न 3 बड़ा और अधिक रोमांचक होने वाला है।

अबू धाबी खेल परिषद (एडीएससी), संस्कृति एवं पर्यटन विभाग (डीसीटी) और मिरल ने विश्व टेनिस लीग को समर्थन देने की अपनी तीन साल की प्रतिबद्धता जारी रखी है।

बेहतरीन टेनिस और शानदार संगीतमय प्रदर्शन के लिए मशहूर WTL के दूसरे सीजन ने काफी लोकप्रियता और वैश्विक मीडिया वैल्यू हासिल की। ​​चार दिवसीय कार्यक्रम में डेनियल मेदवेदेव, स्टेफानोस त्सित्सिपास, एंड्री रुबलेव, आर्यना सबालेंका, इगा स्वियाटेक और एलेना रयबाकिना जैसे वैश्विक टेनिस आइकन शामिल थे, साथ ही वैश्विक चार्ट-टॉपर्स 50 सेंट, एकॉन और ने-यो ने कोर्ट के अंदर और बाहर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

डेनियल मेदवेदेव, एंड्री रुबलेव, मीरा एंड्रीवा और सोफिया केनिन की विशेषता वाले पीबीजी ईगल्स, डब्ल्यूटीएल 2023 के चैंपियन के रूप में उभरे। सीज़न 2 में 20,000 से अधिक उपस्थिति रही और इसका 125 से अधिक देशों में सीधा प्रसारण किया गया, जिसमें विश्व स्तरीय कलाकारों ने यास द्वीप के एतिहाद एरिना में प्रदर्शन किया।

तैयारियों के साथ, अबू धाबी एक बार फिर ‘ग्रेटेस्ट शो ऑन कोर्ट’ की मेज़बानी के लिए तैयार है। टेनिस सितारों की शानदार लाइन-अप की घोषणा जल्द ही की जाएगी।

कॉन्सर्ट टिकट धारक उस दिन के टेनिस मैचों के लिए रियायती एड-ऑन टेनिस टिकट प्राप्त करके अपने WTL अनुभव को उन्नत कर सकते हैं।

विश्व टेनिस लीग सीज़न 3 के टिकट शुक्रवार, 28 जून को अपराह्न 3 बजे से बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे।

नवीनतम अपडेट के साथ बने रहें यूरो 2024यूरो 2024 मैच आज ही देखें। अपडेट की गई सूची देखें यूरो 2024 में सर्वाधिक गोल करने वाले खिलाड़ी। जाँच करनायूरो 2024 अंक तालिका और यूरो 2024 मैच परिणाम और यूरो 2024 मैच शेड्यूल .


Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d