A2zbreakingnews

‘विनम्र, सम्मानित, विशेषाधिकार प्राप्त’: टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने टी20 विश्व कप रजत पदक के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात पर आभार व्यक्त किया


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ टीम इंडिया के खिलाड़ी। (X)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ टीम इंडिया के खिलाड़ी। (X)

टी-20 विश्व कप विजेता टीम के सदस्यों ने गुरुवार को खुली छत वाली बस परेड और पवित्र वानखेड़े स्टेडियम में होने वाले समारोह से पहले भारतीय प्रीमियर लीग (आईपीएल) का दौरा किया, जो जीत की सराहना और स्मरण के लिए आयोजित किया गया है।

ऐतिहासिक आईसीसी टी-20 विश्व कप 2024 जीतने के बाद घरेलू धरती पर पहुंचने पर टीम इंडिया ने भारत के माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की।

टी-20 विश्व कप विजेता टीम के सदस्यों ने गुरुवार को खुली छत वाली बस परेड और पवित्र वानखेड़े स्टेडियम में होने वाले समारोह से पहले भारतीय प्रधानमंत्री से मुलाकात की। ये समारोह जीत की स्मृति में आयोजित किए गए हैं।

प्रधानमंत्री ने रोहित शर्मा की अगुआई वाली विजयी टीम को बधाई दी और एक पोस्ट साझा की, जिसमें लिखा था, “हमारे चैंपियंस के साथ एक शानदार मुलाकात! 7, एलकेएम में विश्व कप विजेता टीम की मेज़बानी की और टूर्नामेंट के दौरान उनके अनुभवों पर एक यादगार बातचीत की।”

स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, जिन्होंने गेंदबाजी इकाई का नेतृत्व किया, ने पोस्ट किया, “आज सुबह हमारे माननीय प्रधान मंत्री के निवास पर आमंत्रित होना सम्मान की बात थी। आपकी गर्मजोशी और आतिथ्य के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद सर”

भारतीय स्पिनर युजी चहल ने एक अपडेट शेयर किया, जिसमें लिखा था, “पूरी टीम के साथ माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी सर से मिलकर बहुत खुशी हुई। आपके उत्साहवर्धक शब्दों के लिए धन्यवाद सर, यह हम सभी के लिए बहुत मायने रखता है।”

ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने पोस्ट किया, “हमारे माननीय प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी से मिलना सौभाग्य की बात है। हमें होस्ट करने के लिए धन्यवाद सर”

विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने एक अपडेट साझा किया, जिसमें लिखा था, “भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदीजी सर से मिलकर खुशी हुई”

तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने पोस्ट किया, “हमारे माननीय प्रधानमंत्री @narendramodi जी से मिलना हमारे लिए बहुत सम्मान की बात है। यह गर्व का क्षण है। आपके दयालु शब्दों और हमें हमेशा प्रेरित करने के लिए धन्यवाद सर। हम भारत का झंडा ऊंचा रखने के लिए कड़ी मेहनत करते रहेंगे। जय हिंद।”

यह खिताब भारत का दूसरा टी-20 विश्व कप खिताब था, इससे पहले वर्ष 2007 में करिश्माई एमएस धोनी के नेतृत्व में टूर्नामेंट के उद्घाटन संस्करण में भारतीय टीम ने जीत हासिल की थी।




Exit mobile version