विंबलडन 2024: एंडी मरे सिंगल्स से हटे, भाई के साथ डबल्स खेलेंगे

Photo of author

By A2z Breaking News


एंडी मरे ने मंगलवार को होने वाले अपने शुरुआती मैच के लिए समय पर पीठ की सर्जरी से उबरने में असफल रहने के कारण विंबलडन के पुरुष एकल से अपना नाम वापस ले लिया है, लेकिन उन्होंने अपने भाई जेमी के साथ युगल में भाग लेने की प्रतिबद्धता जताई है।

37 वर्षीय खिलाड़ी, जिन्होंने 2013 और 2016 में टूर्नामेंट जीता था, को टूर्नामेंट के दूसरे दिन सेंटर कोर्ट पर चेक खिलाड़ी टॉमस माचाक का सामना करना था।

मरे के प्रतिनिधियों की ओर से जारी एक बयान में कहा गया, “दुर्भाग्यवश, एक सप्ताह पहले हुए ऑपरेशन के बाद से अपनी रिकवरी के लिए अविश्वसनीय रूप से कड़ी मेहनत करने के बावजूद, एंडी ने इस वर्ष एकल नहीं खेलने का बहुत कठिन निर्णय लिया है।”

“जैसा कि आप कल्पना कर सकते हैं, वह बेहद निराश हैं लेकिन उन्होंने पुष्टि की है कि वह जेमी के साथ युगल में खेलेंगे और आखिरी बार विंबलडन में प्रतिस्पर्धा करने के लिए उत्सुक हैं।”

ब्रिटेन के पूर्व विश्व नंबर एक खिलाड़ी, जो मेटल हिप के साथ खेलते हैं, पिछले महीने क्वींस में खेलते समय अपने दाहिने पैर में कमजोरी और समन्वय की कमी का अनुभव करने के बाद सर्जरी करवाने गए थे।

कुछ दिनों बाद उनकी रीढ़ की हड्डी में सिस्ट निकालने के लिए सर्जरी की गई।

मरे और उनके भाई जेमी को पिछले सप्ताह ऑल इंग्लैंड क्लब द्वारा विम्बलडन पुरुष युगल के लिए अंतिम वाइल्डकार्ड प्रदान किया गया था।

एंडी मरे पेरिस ओलंपिक को अपने करियर का अंतिम आयोजन बनाने की योजना बना रहे हैं।

विम्बलडन के पहले दौर में उनका स्थान बेल्जियम के डेविड गॉफिन ने ले लिया, जो क्वालीफाइंग में भाग्यशाली रहे।

नवीनतम अपडेट के साथ बने रहें यूरो 2024यूरो 2024 मैच आज ही देखें। अपडेट की गई सूची देखें यूरो 2024 में सर्वाधिक गोल करने वाले खिलाड़ी। जाँच करनायूरो 2024 अंक तालिका और यूरो 2024 मैच परिणाम और यूरो 2024 मैच शेड्यूल .

(इस स्टोरी को न्यूज18 स्टाफ द्वारा संपादित नहीं किया गया है और यह सिंडिकेटेड न्यूज एजेंसी फीड से प्रकाशित हुई है – एएफपी)


Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d