A2zbreakingnews

विंबलडन 2024: आर्यना सबालेंका ने कंधे की चोट का हवाला देते हुए SW19 से नाम वापस लिया


अरीना सबालेंका.  (जॉन वाल्टन/पीए वाया एपी)

अरीना सबालेंका. (जॉन वाल्टन/पीए वाया एपी)

सबालेंका, जो एक विशिष्ट और दुर्लभ चोट के कारण ग्रास-कोर्ट ग्रैंड स्लैम से बाहर हो गई थीं, उनकी जगह ड्रॉ में रूसी लकी लूजर एरिका एंड्रीवा को शामिल किया जाएगा, जो पहले दौर में अमेरिकी क्वालीफायर एमिना बेक्टास का सामना करेंगी।

ऑस्ट्रेलियन ओपन चैंपियन और विश्व की तीसरे नंबर की खिलाड़ी आर्यना सबालेंका कंधे की चोट के कारण सोमवार को विंबलडन से हट गईं, टूर्नामेंट आयोजकों ने घोषणा की।

ऑल इंग्लैंड क्लब में दो बार सेमीफाइनलिस्ट रह चुकी सबालेंका की जगह रूसी लकी लूजर एरिका एंड्रीवा को लिया गया है, जो पहले दौर में अमेरिकी क्वालीफायर एमिना बेक्टास का सामना करेंगी।

26 वर्षीय सबालेंका ने सप्ताहांत में संकेत दिया था कि हाल ही में बर्लिन टूर्नामेंट में चोट लगने के बाद उन्हें मजबूरन टूर्नामेंट से हटना पड़ सकता है।

बेलारूसी खिलाड़ी ने स्वीकार किया, “मैं अभी 100 प्रतिशत फिट नहीं हूं।”

शनिवार को जब उनसे पूछा गया कि क्या उनके नाम वापस लेने की संभावना है, तो उन्होंने कहा, “हां, इसकी संभावना हमेशा रहती है।”

“यह वास्तव में एक विशिष्ट चोट है, और यह वास्तव में एक दुर्लभ चोट है।”

नवीनतम अपडेट के साथ बने रहें यूरो 2024यूरो 2024 मैच आज ही देखें। अपडेट की गई सूची देखें यूरो 2024 में सर्वाधिक गोल करने वाले खिलाड़ी। जाँच करनायूरो 2024 अंक तालिका और यूरो 2024 मैच परिणाम और यूरो 2024 मैच शेड्यूल .

(इस स्टोरी को न्यूज18 स्टाफ द्वारा संपादित नहीं किया गया है और यह सिंडिकेटेड न्यूज एजेंसी फीड से प्रकाशित हुई है – एएफपी)


Exit mobile version