‘वह या तो रियल मैड्रिड, पीएसजी या किसी इंग्लिश क्लब में जा रहे हैं’, नेपोली के राष्ट्रपति ने विक्टर ओसिम्हेन के बारे में कहा

Photo of author

By A2z Breaking News


नेपोली के विक्टर ओसिम्हेन (क्रेडिट: ट्विटर)

नेपोली के विक्टर ओसिम्हेन (क्रेडिट: ट्विटर)

इटालियन मीडिया ने बताया है कि ओसिम्हेन के अनुबंध में 120 से 130 मिलियन यूरो ($130 मिलियन से $141 मिलियन) के बीच रिलीज क्लॉज शामिल है।

इतालवी क्लब के अध्यक्ष और मालिक ऑरेलियो डी लॉरेंटिस ने शुक्रवार को कहा कि नाइजीरिया के स्ट्राइकर विक्टर ओसिम्हेन इस गर्मी में नेपोली छोड़ देंगे और “या तो रियल मैड्रिड, पेरिस सेंट-जर्मेन या एक इंग्लिश क्लब” में शामिल होंगे।

डी लॉरेंटिस उस साक्षात्कार का जवाब दे रहे थे जो ओसिम्हेन, जो अफ्रीका कप ऑफ नेशंस में नाइजीरिया के साथ हैं, ने अमेरिकी टेलीविजन नेटवर्क सीबीएस को दिया था, जिसमें 25 वर्षीय स्ट्राइकर ने कहा था कि उन्होंने पहले ही अपने अगले के बारे में अपना मन बना लिया है। कदम।

इटालियन फुटबॉल लीग की एक बैठक के बाद इटालियन मीडिया द्वारा पूछे जाने पर, डी लॉरेंटिस ने कहा कि वह आश्चर्यचकित नहीं थे, भले ही ओसिम्हेन ने दिसंबर में इतालवी चैंपियन के साथ अनुबंध विस्तार पर हस्ताक्षर किए थे।

इतालवी मीडिया ने बताया है कि अनुबंध में 120 से 130 मिलियन यूरो ($130 मिलियन से $141 मिलियन) के बीच रिलीज क्लॉज शामिल है।

ओसिम्हेन पिछले सीज़न में सेरी ए में शीर्ष स्कोरर थे, जिन्होंने 26 गोल करके नेपोली को 1990 के बाद से अपना पहला लीग खिताब दिलाया था।

डी लॉरेंटिस ने कहा कि वह तभी से ओसिमेन के जाने की तैयारी कर रहे थे।

डी लॉरेंटिस ने कहा, “हम यह सब पिछली गर्मियों से जानते हैं, यही वजह है कि उनके अनुबंध के विस्तार के लिए बातचीत, हालांकि दोस्ताना थी, इतनी लंबी चली।”

“हम जानते हैं कि वह या तो रियल मैड्रिड, पेरिस सेंट-जर्मेन या किसी इंग्लिश क्लब में जा रहा है।”

पिछले साल अफ़्रीकी प्लेयर ऑफ़ द ईयर चुने गए ओसिम्हेन 2020 में लिली से नेपोली में शामिल हुए और सभी प्रतियोगिताओं में 119 मैचों में 67 गोल किए हैं।

नेपोली एक दुःस्वप्न के मौसम का अनुभव कर रहा है। वे लीग में नौवें स्थान पर हैं और इटालियन कप से बाहर हैं।

खिताबी जीत के बाद कोच लुसियानो स्पालेटीटी चले गए और डी लॉरेंटिस ने रूडी गार्सिया को नियुक्त किया, लेकिन नवंबर के मध्य में फ्रांसीसी को बर्खास्त कर दिया और सीज़न के अंत तक वाल्टर माज़ारी को काम पर रखा।

डी लॉरेंटिस ने भविष्य के कोच के रूप में जोस मोरिन्हो को नियुक्त करने से इनकार कर दिया।

जनवरी के मध्य में रोमा द्वारा अपना अनुबंध समाप्त करने के बाद मोरिन्हो बिना किसी क्लब के हैं।

डी लॉरेंटिस ने कहा, “नेपोली में मोरिन्हो एजेंडे में नहीं है।”

“वह एक महान कोच हैं, बहुत पसंद किए जाने वाले, एक खास तरह के फुटबॉल के इतिहास का हिस्सा हैं।

डी लॉरेंटिस ने निष्कर्ष निकाला, “उनकी नियति निस्संदेह उन्हें इटली से बाहर ले जाएगी, कम से कम नेपल्स में नहीं।”

(यह कहानी News18 स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड समाचार एजेंसी फ़ीड से प्रकाशित हुई है – एएफपी)

(टैग्सटूट्रांसलेट)नेपोली(टी)सीरी ए(टी)विक्टर ओसिम्हेन(टी)नाइजीरिया फुटबॉल टीम(टी)रियल मैड्रिड(टी)पीएसजी(टी)पेरिस सेंट जर्मेन


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d