लूट सको तो लूट लो…. सिर्फ 7000 रुपये में मिल रहा 8GB रैम वाला धांसू स्मार्टफोन

Photo of author

By A2z Breaking News


मोबाइल फोन मैन्युफैक्चरर्स Infinix ने बीते दिनों भारतीय मार्केट में नया बजट फोन Infinix Good 8 पेश किया था. आपको बता दें कि इस फोन की कैमरा डिजाइन आइफोन के प्रो ट्रिपल कैमरा जैसा दिखता है. इस फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट वाला एक डिस्प्ले दिया गया है. जो इस बजट में काफी फिट है. इसके साथ ही फोन में 50MP का AI कैमरा दिया गया है. वही इस फोन के परफॉरर्मेंस को बूस्ट करने के लिए MediaTek का प्रोसेसर दिया गया है. आपको बता दें कि डिवाइस की सेल शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर शुरू हो चुकी है. Infinix Good 8 की खास बात यह है कि कम कीमत के बावजूद कंपनी ने फीचर्स से समझौता नहीं किया है. हाई-एंड हार्डवेयर और क्लीन सॉफ्टवेयर ऑफर करने वाले इस डिवाइस में iPhone 15 सीरीज में मिलने वाले डायनमिक आईलैंड जैसा फीचर भी मैजिक रिंग नाम से दिया गया है. जिसमें जरूरी जानकारी स्क्रीन के ऊपर छोटे से हिस्से में दिखती है. जो देखने में काफी कुल लगता है.

Infinix Good 8 पर मिल रहा है डिस्काउंट

4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 7,499 रुपये रखी गई है. हालांकि जो ग्राहक ICICI बैंक या Financial institution of Baroda कार्ड्स से भुगतान करेंगे, उनके लिए कीमत केवल 6,749 रुपये पड़ेगी.

Infinix Good 8 के स्पेसिफिकेशंस

  • 6.6 इंच का LCD डिस्प्ले HD+ रेजॉल्यूशन के साथ

  • 50MP मेन लेंस और 13MP सेकेंडरी सेंसर

  • 8MP फ्रंट कैमरा

  • MediaTek Helio G36 प्रोसेसर

  • 5000mAh बैटरी

  • टाइप-C चार्जिंग सपोर्ट

  • Android 13 Go Version ओएस

नए स्मार्टफोन में कंपनी ने 6.6 इंच का LCD डिस्प्ले HD+ रेजॉल्यूशन के साथ दिया है और यह 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आता है. बैक पैनल पर डुअल कैमरा सिस्टम में 50MP मेन लेंस और 13MP सेकेंडरी सेंसर दिया गया है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस डिवाइस में 8MP फ्रंट कैमरा मिलता है. इससे 30fps पर 1080p वीडियो रिकॉर्ड किए जा सकते हैं.

Infinix Good 8 परफॉर्मेंस

परफॉर्मेंस को बूस्ट करने के लिए इस फोन में MediaTek Helio G36 साथ कुल 8GB (4GB इंस्टॉल्ड + 4GB वर्चुअल) रैम दिया गया है. इसका 64 GB स्टोरेज भी माइक्रो SD कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है. स्मार्टफोन में 5000mAh बैटरी टाइप-C चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी गई है. Infinix Good 8 फोन Android 13 Go Version पर काम करता है. जिससे आपको इस फोन में प्रत्येक ऐप का लाइट वर्जन देखने को मिलेगा.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d