‘लीग 1 से बेहतर’: क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने सऊदी प्रो लीग को फ्रेंच लीग से अधिक प्रतिस्पर्धी बताया

Photo of author

By A2z Breaking News


द्वारा क्यूरेट किया गया: Vivek Ganapathy

आखरी अपडेट: 20 जनवरी, 2024, 09:42 IST

संयुक्त अरब अमीरात (यूएई)

पुर्तगाल और अल नासर के स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने कहा कि सऊदी प्रो लीग, जिसमें वह वर्तमान में खेलते हैं, दुबई ग्लोबसॉकर अवार्ड्स में फ्रेंच लीग 1 से बेहतर है।

रोनाल्डो, जिन्होंने तेल-समृद्ध राष्ट्र की घरेलू लीग में कई बड़े नामों को शामिल करने के लिए सऊदी पक्ष अल नासर का रुख किया, ने कहा कि मध्य-पूर्वी राष्ट्र की लीग फ्रांसीसी प्रतियोगिता की तुलना में अधिक प्रतिस्पर्धी है।

यह भी पढ़ें| देखें: लुइस सुआरेज़ के फ्रेंडली डेब्यू से पहले अल साल्वाडोर में लियोनेल मेसी की इंटर मियामी बस में प्रशंसकों का झुंड

पांच बार के बैलन डी’ओर विजेता ने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो अभी जो स्तर है, मुझे लगता है कि मेरी राय में सऊदी लीग फ्रेंच लीग से भी बदतर नहीं है।”

उन्होंने आगे कहा, “फ्रांसीसी लीग में दो या तीन टीमें अच्छे स्तर पर हैं।”

उन्होंने कहा, “सऊदी अरब में, मुझे लगता है कि यह अधिक प्रतिस्पर्धी है, वे जो चाहें कह सकते हैं, यह मेरी राय है, मैंने यहां एक साल तक खेला है इसलिए मुझे पता है कि मैं क्या कह रहा हूं।”

38 वर्षीय ने कहा, “लेकिन मुझे लगता है कि अभी हम फ्रेंच लीग से बेहतर हैं।”

वर्ष 2023 को कैलेंडर वर्ष में शीर्ष स्कोरर के रूप में समाप्त करने वाले रोनाल्डो ने कहा कि उन्हें इस बात पर गर्व है कि उन्होंने अपने 39वें जन्मदिन के बावजूद भी इस प्रदर्शन को बरकरार रखा है।

यह भी पढ़ें| AFCON: मिस्र के स्टार मोहम्मद सलाह को दो खेलों के लिए दरकिनार किया गया, सेनेगल और केप वर्डे ने प्रगति पर मुहर लगाई

“मैं सर्वश्रेष्ठ गोलस्कोरर था। उदाहरण के लिए हैलैंड जैसे युवा शेरों को हराने की कल्पना कीजिए,” रोनाल्डो ने कहा।

अल नासर के खिलाड़ी ने कहा, “मैं जल्द ही 39 साल का हो जाऊंगा और मैं अभी भी अच्छा दिख रहा हूं, इसलिए मुझे गर्व है।”

इंग्लिश टीम और खिलाड़ी के बीच बिगड़ते रिश्ते के बाद पूर्व क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड से नाता तोड़ने वाले रोनाल्डो ने कहा कि कॉन्टिनेंटल शोपीस में अपनी पहली जीत के बाद क्रॉस-टाउन प्रतिद्वंद्वी मैनचेस्टर सिटी के पास अपना यूईएफए चैंपियंस लीग खिताब बरकरार रखने का अच्छा मौका है। पिछले साल स्पैनिश उस्ताद पेप गार्डियोला के संरक्षण में।

“मुझे लगता है कि मैनचेस्टर सिटी के पास इस सीज़न में फिर से चैंपियंस लीग जीतने का एक बड़ा मौका है,” पुर्तगाली स्टार ने यूनाइटेड के वफादारों की पीड़ा को बढ़ाते हुए कहा।

(टैग अनुवाद करने के लिए)क्रिस्टियानो रोनाल्डो(टी)सऊदी प्रो लीग(टी)अल नासर(टी)लीग 1


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d