लिवरपूल के खिलाफ 2-2 से ड्रा के बाद ओल्ड ट्रैफर्ड में कोबी मैनू का पहला गोल ‘सर्वश्रेष्ठ नहीं’ रहा

Photo of author

By A2z Breaking News


कोबी मैनू अपने मैनचेस्टर यूनाइटेड टीम के साथियों के साथ (क्रेडिट: एएफपी)

कोबी मैनू अपने मैनचेस्टर यूनाइटेड टीम के साथियों के साथ (क्रेडिट: एएफपी)

मैनू ने 67वें मिनट में ओल्ड ट्रैफर्ड में अपने पहले सीनियर गोल के साथ युनाइटेड को बढ़त दिला दी, लेकिन मोहम्मद सलाह की अंतिम पेनल्टी ने लिवरपूल को 2-2 से बराबरी दिला दी।

कोबी मैनू का कहना है कि चिर प्रतिद्वंद्वी लिवरपूल से रोमांचक ड्रा पर रुकने के बाद मैनचेस्टर यूनाइटेड को यह सीखने की जरूरत है कि “गेम को कैसे देखा जाए”।

लुइस डियाज़ ने रविवार को ओल्ड ट्रैफर्ड में दर्शकों को आगे कर दिया, इससे पहले कि यूनाइटेड ने ब्रेक के पांच मिनट बाद ब्रूनो फर्नांडीस के शानदार 45-यार्ड प्रयास की बदौलत बराबरी कर ली।

मैनू ने इसके बाद 67वें मिनट में ओल्ड ट्रैफर्ड में अपने पहले सीनियर गोल के साथ युनाइटेड को बढ़त दिला दी, लेकिन मोहम्मद सलाह की अंतिम पेनल्टी ने लिवरपूल को 2-2 से बराबरी दिला दी।

18 वर्षीय यूनाइटेड अकादमी स्नातक ने एमयूटीवी को बताया, “ओल्ड ट्रैफर्ड में अपना पहला गोल करना अविश्वसनीय है।”

“लेकिन, आप जानते हैं, आख़िरकार हम तीन अंक हासिल नहीं कर पाए, इसलिए यह मेरे मुंह में सबसे अच्छा स्वाद नहीं छोड़ता।”

रविवार के परिणाम को देखते हुए मैनू की भावना को समझा जा सकता है, नौ दिनों में तीसरी बार यूनाइटेड ने ब्रेंटफोर्ड के साथ 1-1 से ड्रा के बाद चेल्सी से 4-3 की चौंकाने वाली हार के बाद देर से बढ़त बना ली थी, जहां रेड डेविल्स स्टॉपेज टाइम में आगे चल रही थी।

मैनू ने लिवरपूल के साथ रविवार के ड्रा के बारे में कहा, “निश्चित रूप से (सकारात्मकताएं हैं)।” “मुझे लगता है कि दूसरे भाग में हमने एक साथ काम किया और हमने चीजों का पता लगाया और हम बहुत बेहतर थे।

“लेकिन गेम देखने से हमें अंक मिलेंगे और यही हमें तालिका में ऊपर ले जाएगा, यही हमें गेम जिताएगा, इसलिए ये चीजें मायने रखती हैं।”

माइनू का गोल मिडफील्डर के प्रभावशाली सफलता अभियान का तीसरा था।

प्री-सीज़न टखने के लिगामेंट की क्षति के बाद उन्होंने 26 नवंबर को अपना पहला प्रीमियर लीग शुरू किया था और तब से उन्होंने इंग्लैंड के लिए पूर्ण पदार्पण किया है, जिसमें बेल्जियम के खिलाफ हाल ही में मैन ऑफ द मैच का प्रदर्शन भी शामिल है।

मीनू ने अब तक के सीज़न के बारे में कहा, “आनंददायक, कठिन लेकिन यह मेरे बचपन के क्लब के लिए सबसे बड़े मंच पर खेलना है।” “अनुकूलित होने और इन प्रशंसकों और इसके आस-पास की हर चीज़ को पाने में सक्षम होने के लिए, मेरा मतलब है, मैं शिकायत नहीं कर सकता।”

(यह कहानी News18 स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड समाचार एजेंसी फ़ीड से प्रकाशित हुई है – एएफपी)

(टैग अनुवाद करने के लिए)प्रीमियर लीग(टी)मैनचेस्टर यूनाइटेड(टी)लिवरपूल(टी)वर्जिल वान डिज्क(टी)ब्रूनो फर्नांडिस(टी)कोबी मैनू(टी)मोहम्मद सलाह(टी)एरिक टेन हाग(टी)जुर्गन क्लॉप


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d