लियोनेल मेस्सी स्कोर रहित लेकिन इंटर मियामी ने डीसी यूनाइटेड पर 1-0 से जीत के साथ अपराजित रन बढ़ाया

Photo of author

By A2z Breaking News


आखरी अपडेट:

युनाइटेड स्टेट्स ऑफ़ अमेरिका, यूएसए)

लियोनार्डो कैम्पाना (8) ने गोल करने के बाद डिफेंडर जोर्डी अल्बा को लिफ्ट दी।  (एपी फोटो)

लियोनार्डो कैम्पाना (8) ने गोल करने के बाद डिफेंडर जोर्डी अल्बा को लिफ्ट दी। (एपी फोटो)

23 मार्च को न्यूयॉर्क रेड बुल्स से 4-0 की हार के बाद इंटर मियामी ने अब तक छह जीते हैं और तीन बराबरी पर हैं।

लियोनेल मेस्सी को लगातार दूसरे मैच में स्कोरशीट से बाहर रखा गया लेकिन इंटर मियामी ने शनिवार रात डीसी यूनाइटेड पर 1-0 से जीत के साथ अपनी अजेय श्रृंखला को आगे बढ़ाया।

23 मार्च को न्यूयॉर्क रेड बुल्स से 4-0 की हार के बाद लियो कैम्पाना ने दूसरे हाफ के स्टॉपेज टाइम में चार मिनट में गोल करके मियामी को 6-0-3 से लगातार दूसरे स्कोर रहित ड्रा से बचा लिया। कैंपाना, जिन्होंने एक मिनट पहले मैच में प्रवेश किया था, को दाएं विंग पर सर्जियो बसक्वेट्स से एक पास मिला और बाएं पोस्ट के अंदर गिरे शॉट को गोल में बदल दिया।

इस जीत से ईस्टर्न कॉन्फ्रेंस में अग्रणी मियामी का स्कोर 31 अंकों के साथ 9-2-4 हो गया। डीसी युनाइटेड 4-5-5 और 17 अंक पर आ गया।

23 मार्च को न्यूयॉर्क रेड बुल्स से 4-0 की हार के बाद मियामी ने अब तक छह जीते हैं और तीन बराबरी पर हैं।

घुटने में दर्द के कारण ऑरलैंडो में बुधवार का मैच मिस करने के बाद मेसी लाइनअप में लौट आए।

11 मई को मॉन्ट्रियल में 3-2 की जीत तक अर्जेंटीना के स्टार फॉरवर्ड ने लगातार पांच मैचों में कम से कम एक गोल और सहायता की थी। मेस्सी ने शनिवार को लीग-अग्रणी 12 सहायता के साथ शुरुआत की।

नवीनतम से अपडेट रहें आईपीएल 2024के शीर्ष दावेदारों सहित आईपीएल 2024 ऑरेंज कैप और आईपीएल 2024 पर्पल कैप. पूरा अन्वेषण करें आईपीएल 2024 शेड्यूल, आईपीएल 2024 अंक तालिका और खिलाड़ियों के साथ सबसे ज्यादा छक्के, सर्वाधिक चौके और सर्वाधिक अर्द्धशतक आईपीएल 2024 में

मैच के अधिकांश भाग में कड़ी चुनौती से जूझ रहे मेसी को 71वें मिनट में हल्की शुरुआत मिली लेकिन 22 गज की दूरी से उनका शॉट क्रॉसबार के ऊपर से निकल गया।

मियामी के गोलकीपर ड्रेक कॉलेंडर ने 86वें मिनट में युनाइटेड के जैकब मुरेल के शॉट को रोककर शटआउट बरकरार रखा।

क्लबों के प्रीगेम अभ्यास से पहले चेस स्टेडियम में तूफान आने के कारण मैच 25 मिनट की देरी से शुरू हुआ। किकऑफ़ के तुरंत बाद बारिश फिर से तेज़ हो गई और 30वें मिनट में कम हो गई।

मेस्सी को 21वें और 39वें मिनट में यूनाइटेड के डिफेंडरों की दीवार ने दो फ्री किक रोक दीं।

दोनों क्लब अगले शनिवार को अपना लीग कार्यक्रम जारी रखेंगे, जब इंटर मियामी वैंकूवर का दौरा करेगा और डीसी यूनाइटेड शिकागो की मेजबानी करेगा।

(यह कहानी News18 स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड समाचार एजेंसी फ़ीड से प्रकाशित हुई है – संबंधी प्रेस)

(टैग अनुवाद करने के लिए)लियोनेल मेसी(टी)इंटर मियामी(टी)मेजर लीग सॉकर(टी)डीसी यूनाइटेड(टी)फुटबॉल समाचार(टी)लियो कैम्पाना(टी)सर्जियो बसक्वेट्स


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d