रोहित शर्मा ने सचिन के सबसे बड़े फैन को थमा दी T20 World Cup की ट्रॉफी

Photo of author

By A2z Breaking News



T20 World Cup 2024: भारतीय क्रिकेट टीम ने रोहित शर्मा की अगुवाई में 2024 का टी-20 विश्व कप जीत लिया है. विश्व विजेता बनने के बाद देश में हर तरफ जश्न का माहौल है. रोहित शर्मा इस जीत से काफी खुश हैं. उन्होंने ट्रॉफी के साथ कई सारे फोटो शूट भी करवाए हैं. लेकिन कप्तान रोहित शर्मा ने उस वक्त फैंस का दिल जीत लिए जब उन्होंने क्रिकेट ग्राउंड में ही सचिन तेंदुलकर के सबसे बड़े फैन सुधीर कुमार चौधरी को वर्ल्ड कप की ट्रॉफी थमा दी और उनके साथ फोटो भी खिंचवाई.

रोहित ने बारबाडोस मैदान पर सुधीर को ट्रॉफी सौंपी

भारत के विश्व कप जीतने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने वेस्टइंडीज के बारबाडोस मैदान पर सुधीर को ट्रॉफी सौंपी थी. सुधीर ने विश्व कप को मैदान का चक्कर लगाया. सुधीर चाहते थे कि भारत विश्व कप जीते और क्रिकेट का बादशाह बने. इससे पहले भी 2011 में विश्व कप जीतने के बाद सचिन तेंदुलकर ने सुधीर को ट्रॉफी दी थी और सुधीर ने ट्रॉफी को भारतीय टीम के सिर पर रखकर जश्न मनाया था.

मैच में तिरंगा लहराकर टीम का स्वागत करते सुधीर

इस बार भी सुधीर अपनी टीम की विश्व कप जीत का सपना लेकर अमेरिका गए और भारत के सभी मैचों में अपने शरीर पर मिस यू तेंदुलकर और अपने देश का नक्शा बनाकर खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते रहे. जब टीम मैदान पर पहुंचती तो वह बाहर तिरंगा लहराकर टीम का स्वागत करते.

Additionally Learn: T20 World Cup जीत के बाद पिच की मिट्टी खाने का Rohit Sharma ने बताया कारण

अपनी टीम का हौसला बढ़ाने जिम्बाब्वे जाएंगे सुधीर

सुधीर ने कहा कि अमेरिका में विभिन्न मैच खेलने के बाद फाइनल मैच के लिए टीम के साथ वेस्टइंडीज जाना एक यादगार यात्रा थी. सुधीर फिलहाल वेस्टइंडीज में हैं. यहां से वह अपनी टीम का हौसला बढ़ाने जिम्बाब्वे जाएंगे.



<

Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d