रोहित शर्मा की पत्नी Ritika Sajdeh ने पोस्ट किया खास संदेश

Photo of author

By A2z Breaking News


Ritika Sajdeh On Rohit Sharma:क्रिकेट प्रशंसकों को शनिवार को ब्रिजटाउन में एक धमाकेदार मुकाबला देखने को मिला, जब भारत ने T20 World Cup 2024 के फाइनल में दक्षिण अफ्रीका को सात रन से हरा दिया. यह रोहित शर्मा का कप्तान के रूप में लगातार तीसरा आईसीसी फाइनल था, लेकिन इस बार यह अलग था, क्योंकि उन्होंने उपविजेता बनने के बजाय सर्वोच्च स्थान हासिल किया.

मैच के बाद भारत के जश्न में परिणाम का प्रभाव पूरी तरह से दिखाई दिया और कप्तान रोहित भी रो पड़े, यह रितिका सजदेह के हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में भी झलका. रोहित की पत्नी रितिका ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने पति को दिल को छू लेने वाली पोस्ट के साथ बधाई दी.

रोहित आप पर मुझे गर्व है- Ritika Sajdeh

उन्होंने लिखा- रो (रोहित), मैं जानती हूं कि यह तुम्हारे लिए क्या मायने रखता है. यह प्रारूप, यह कप, ये लोग, यह यात्रा और वह सब पाने की पूरी प्रक्रिया जिसका तुमने हमेशा सपना देखा है. मैं जानती हूं कि पिछले कुछ महीने तुम्हारे लिए कितने कठिन रहे हैं. मैं जानती हूं कि इसने तुम्हारे दिल, दिमाग और शरीर पर कितना असर डाला है, लेकिन तुम्हें अपना सपना पूरा करते देखना अविश्वसनीय रूप से भावनात्मक और प्रेरणादायक था.

पति पर गर्व की बात कहते हुए उन्होंने लिखा- तुम्हारी पत्नी के रूप में मुझे इस बात पर बहुत गर्व है कि तुमने जो हासिल किया है और इस खेल और इसे पसंद करने वाले लोगों पर तुम्हारा जो प्रभाव पड़ा है लेकिन एक ऐसे व्यक्ति के रूप में जो अपने खेल से प्यार करता है, मुझे यह देखकर दुख होता है कि तुम इसका कोई भी हिस्सा पीछे छोड़ रही हो. मैं जानती हूं कि तुमने इस टीम के लिए सबसे अच्छा क्या है? इस बारे में बहुत सोचा है, लेकिन इससे तुम्हें इसका वह हिस्सा पीछे छोड़ते हुए देखना आसान नहीं होता. मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं और मुझे तुम्हें अपना कहने पर बहुत गर्व है!

World cup profitable captain rohit sharma together with his spouse
Rohit Sharma’s Spouse lovely Instagram publish

भारतीय टीम ने दूसरी बार जीता है टी20 विश्व कप

177 रनों के लक्ष्य का बचाव करते हुए भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 20 ओवरों में 169/8 पर रोक दिया जिसमें हार्दिक पांड्या ने तीन विकेट लिए. इस बीच, जसप्रीत बुमराह और अर्शदीप सिंह ने क्रमशः 2/18 और 2/20 के आकरे हासिल किए.

शुरुआत में, भारत ने विराट कोहली की 59 गेंदों में 76 रनों की पारी की बदौलत 20 ओवरों में 176/7 रन बनाए. मैच के बाद, कोहली और रोहित ने टी20I से संन्यास की घोषणा की, जिससे युवा खिलाड़ियों के लिए दरवाजे खुल गए.

Additionally learn :T20 World Cup: दक्षिण अफ्रीका पर जीत के बाद मैदान पर 4 घंटे तक जश्न मनाते रहे भारतीय खिलाड़ी



<

Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d