रोहित शर्मा एंड कंपनी बारबाडोस से टी20 विश्व कप लेकर ‘घर आ रही है’: देखें तस्वीरें

Photo of author

By A2z Breaking News


ट्रॉफी लेकर घर लौटती टीम इंडिया (फोटो: रोहित शर्मा/इंस्टाग्राम)

ट्रॉफी लेकर घर लौटती टीम इंडिया (फोटो: रोहित शर्मा/इंस्टाग्राम)

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कैरेबियाई तट से रवाना होने से पहले सूर्यकुमार यादव के साथ ट्रॉफी के साथ फोटो खिंचवाई और इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा की।

विश्व चैंपियन अपने घर के लिए रवाना हो चुके हैं। टी20 विश्व कप जीतने के बाद से तूफान से प्रभावित बारबाडोस में फंसे रहने के बाद, रोहित शर्मा एंड कंपनी आखिरकार कैरेबियाई द्वीप से रवाना हो गई है और गुरुवार की सुबह भारत पहुंच जाएगी।

बीसीसीआई सचिव जय शाह, जो स्वयं बारबाडोस में फंसे हुए थे, और उनकी टीम ने एक विशेष चार्टर उड़ान – एयर इंडिया चैंपियंस 24 विश्व कप – की व्यवस्था की, जो स्थानीय समयानुसार सुबह लगभग 4:50 बजे रवाना हुई और गुरुवार को लगभग 6:20 बजे (आईएसटी) भारतीय राष्ट्रीय राजधानी में उतरेगी।

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कैरेबियाई तट से रवाना होने से पहले सूर्यकुमार यादव के साथ ट्रॉफी के साथ फोटो खिंचवाई और इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा की।

इंडिया ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, “घर आ रहा हूं।”

शिवम दुबे ने भी कप के साथ एक तस्वीर साझा की और लिखा, “विशेष कप के साथ घर आ रहा हूं।”

भारतीय टीम, उसका सहयोगी स्टाफ, खिलाड़ियों के परिवार और कुछ बोर्ड अधिकारी विमान में सवार हैं, साथ ही यात्रा करने वाले मीडिया दल के सदस्य भी विमान में सवार हैं। उड़ान की व्यवस्था बीसीसीआई ने की है। रोहित शर्मा की अगुआई वाली टीम ने शनिवार को फाइनल में दक्षिण अफ्रीका पर सात रन से रोमांचक जीत हासिल कर खिताब जीता।

बोइंग 777, जिसने 2 जुलाई को अमेरिका के न्यू जर्सी से उड़ान भरी थी, स्थानीय समयानुसार रात करीब 2 बजे बारबाडोस में उतरा और यहां हवाई अड्डे के कर्मचारियों ने कहा कि उन्होंने ग्रांटली एडम्स अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर इससे बड़ा विमान उतरते नहीं देखा था, जिसने मंगलवार को अपना परिचालन फिर से शुरू कर दिया।

इससे पहले भारतीय टीम को 2 जुलाई को स्थानीय समयानुसार शाम 6 बजे रवाना होना था और बुधवार को शाम 7.45 बजे (भारतीय समयानुसार) पहुंचना था, लेकिन विमान के यहां देर से उतरने के कारण प्रस्थान में देरी हो गई।

खिलाड़ियों को स्वदेश लौटने के कुछ ही घंटों के भीतर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सम्मानित किया जाएगा। विजेता टीम के सम्मान में मुंबई में रोड शो करने की भी योजना है, जिसने 11 साल का ट्रॉफी सूखा खत्म किया।

तूफान बेरिल अब जमैका की ओर बढ़ रहा है।


Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d