रोनाल्डो नाज़ारियो ने प्रीमियर लीग टाइटल रेस पर ‘एक शब्द’ में भविष्यवाणी की

Photo of author

By A2z Breaking News


फुटबॉल के इतिहास में सबसे महान नंबर नौ माने जाने वाले रोनाल्डो नाज़ारियो ने अपनी भविष्यवाणी दी है कि उनका मानना ​​है कि मौजूदा प्रीमियर लीग सीज़न के अंत में कौन जीतेगा। लिवरपूल, आर्सेनल और गत चैंपियन मैनचेस्टर सिटी वर्तमान में प्रीमियर लीग खिताब के लिए तीन-घोड़ों की दौड़ में शामिल हैं।

फीफा विश्व कप विजेता ने हाल ही में अपने पूर्व बार्सिलोना टीम के साथी पेप गार्डियोला का समर्थन करते हुए एक साहसिक भविष्यवाणी की कि वह अपनी युगांतरकारी मैन सिटी टीम के साथ एक और प्रीमियर लीग खिताब जीतेगा। अंग्रेजी प्रकाशन डेली मेल द्वारा जब रोनाल्डो से पूछा गया कि उनके अनुसार इस सीज़न में कौन सी टीम लीग जीतेगी तो उन्होंने कथित तौर पर “सिटी” कहा।

मैनचेस्टर सिटी ने पिछले छह सीज़न में पांच खिताब जीते हैं, जिसमें लिवरपूल गार्डियोला-कोच वाली टीम के प्रभुत्व को तोड़ने वाली एकमात्र टीम है। जर्गेन क्लॉप की टीम ने चैंपियंस लीग जीतने के एक सीज़न के बाद, COVID-प्रभावित 2019-20 में प्रीमियर लीग में अपना पहला लीग खिताब जीता और मैनचेस्टर सिटी के 100 अंकों के रिकॉर्ड-ब्रेक से केवल दो अंक पीछे रह गए। जर्मन कोच ने पहले ही घोषणा कर दी है कि वह भूमिका से हट जाएंगे और सीज़न के अंत में एनफ़ील्ड को छोड़ देंगे, उनका लक्ष्य मर्सीसाइड को उच्च स्तर पर छोड़ने का होगा।

“हमें 10 मैच खेलने हैं, इसलिए जाहिर तौर पर कुछ भी तय नहीं है। बहुत सारे खेल हैं. लीग में अगला घरेलू मैदान ब्राइटन है, परंपरागत रूप से यह हमारा पसंदीदा प्रतिद्वंद्वी नहीं है। ऐसा नहीं है कि हम सोचते हैं, ‘भगवान का शुक्र है कि यह ब्राइटन है।’ वे वास्तव में अच्छा फुटबॉल खेलते हैं और यह हमारे लिए कठिन खेल है। एक समय हम यहां टोटेनहम से खेलते हैं, हमें एस्टन विला जाना होता है और इसी तरह की चीजें होती हैं,” क्लॉप ने पिछले सप्ताहांत एनफील्ड में लिवरपूल के 1-1 से ड्रा के बाद दावा किया था।

वर्तमान में, आर्सेनल 28 खेलों में 64 अंकों के साथ प्रीमियर लीग स्टैंडिंग में शीर्ष पर है। गनर्स 2024 में अपने सभी आठ लीग गेम जीतकर खिताब-निर्णायक पुनरुत्थान का अनुभव कर रहे हैं। लिवरपूल और मैनचेस्टर सिटी क्रमशः दूसरे और तीसरे स्थान पर हैं। लिवरपूल आर्सेनल के साथ अंकों में बराबरी पर है लेकिन रेड का गोल अंतर कम है, जबकि मैनचेस्टर सिटी शीर्ष दो से एक अंक पीछे है।

(टैग्सटूट्रांसलेट)प्रीमियर लीग(टी)रोनाल्डो नाज़ारियो(टी)लिवरपूल(टी)आर्सेनल(टी)मैनचेस्टर सिटी


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d