रेड बुल ने लीड्स यूनाइटेड के साथ प्रायोजन समझौते पर हस्ताक्षर किए, क्लब में अल्पमत हिस्सेदारी खरीदी

Photo of author

By A2z Breaking News


रेड बुल ने लीड्स यूनाइटेड में अल्पमत हिस्सेदारी खरीद ली है और अगले सत्र में वह इंग्लिश द्वितीय श्रेणी फुटबॉल क्लब का मुख्य शर्ट प्रायोजक बन जाएगा, यह गुरुवार को घोषित किया गया।

वैश्विक पेय ब्रांड, जो विश्व चैंपियन फार्मूला वन टीम के समर्थक के रूप में खेल जगत में सर्वाधिक जाना जाता है, पहले से ही फुटबॉल क्लबों आरबी लीपजिग, रेड बुल साल्जबर्ग और न्यूयॉर्क रेड बुल्स के साथ जुड़ा हुआ है।

यूनाइटेड के चेयरमैन पराग मराठे ने कहा, “मैं रोमांचित हूं कि लीड्स यूनाइटेड के उज्ज्वल भविष्य के निर्माण के लिए रेड बुल हमारे साथ जुड़ रहा है और इस विशेष क्लब के प्रति हमारा गहरा सम्मान है।”

“अध्यक्ष के रूप में, निवेश साझेदारों का हमारा संघ मेरे लिए अमूल्य होगा क्योंकि हम क्लब के लिए इस महत्वपूर्ण क्षण की ओर बढ़ रहे हैं, अभी और भविष्य में भी।”

“रेड बुल का शामिल होना एक ऐतिहासिक मील का पत्थर है जो क्लब को अपनी पूर्ण प्रतिस्पर्धी क्षमता तक पहुंचने के लिए सशक्त बनाएगा।”

पिछले रविवार को वेम्बली में प्ले-ऑफ फाइनल में साउथेम्प्टन से हारने के बाद लीड्स लगातार दूसरे सीज़न में चैम्पियनशिप में वापस आ जाएगी।

रेड बुल के कॉर्पोरेट परियोजनाओं और निवेश के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ओलिवर मिंट्ज़लाफ ने कहा कि कंपनी को यॉर्कशायर क्लब को शीर्ष स्तर पर वापस लाने में मदद करने की उम्मीद है।

“लीड्स यूनाइटेड को प्रीमियर लीग में वापस लाने और खुद को दुनिया की सर्वश्रेष्ठ फुटबॉल लीग में स्थापित करने की महत्वाकांक्षा रेड बुल के साथ पूरी तरह से मेल खाती है।”

(इस स्टोरी को न्यूज18 स्टाफ द्वारा संपादित नहीं किया गया है और यह सिंडिकेटेड न्यूज एजेंसी फीड से प्रकाशित हुई है – एएफपी)




Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d