रियल मैड्रिड के पूर्व कप्तान सर्जियो रामोस के बेटे मार्को ने चैंपियंस लीग फाइनल से पहले टोनी क्रूस को शुभकामनाएं दीं – देखें

Photo of author

By A2z Breaking News


रियल मैड्रिड और बोरुसिया डॉर्टमुंड के बीच चैंपियंस लीग फाइनल से पहले, पूर्व मैड्रिड खिलाड़ी सर्जियो रामोस के बेटे ने टोनी क्रूस के लिए कुछ अच्छी बातें कहीं। (स्क्रीनग्रैब)

रियल मैड्रिड और बोरुसिया डॉर्टमुंड के बीच चैंपियंस लीग फाइनल से पहले, पूर्व मैड्रिड खिलाड़ी सर्जियो रामोस के बेटे ने टोनी क्रूस के लिए कुछ अच्छी बातें कहीं। (स्क्रीनग्रैब)

रियल मैड्रिड के पूर्व कप्तान सर्जियो रामोस के बेटे ने रियल मैड्रिड और बोरुसिया डॉर्टमुंड के बीच चैंपियंस लीग फाइनल से पहले टोनी क्रूस के लिए कुछ अच्छे शब्द कहे।

सर्जियो रामोस के बेटे मार्को ने रियल मैड्रिड और टोनी क्रूस को यूईएफए चैंपियंस लीग 2024 के फाइनल के लिए शुभकामनाएं देने के लिए अपने अंदर के मैड्रिडिस्टा को चैनल किया। लंदन के वेम्बली स्टेडियम में रियल मैड्रिड और बोरुसिया डॉर्टमुंड के बीच आज रात होने वाले फाइनल से कुछ घंटे पहले, लॉस ब्लैंकोस के दिग्गज डिफेंडर रामोस ने अपने पूर्व क्लब और क्रूस को टैग करते हुए एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की। वीडियो में, रामोस अपने बेटे से पूछ रहे हैं, “तुम टोनी (क्रूस) से क्या कहना चाहते हो?” जर्मनी की राष्ट्रीय किट पहने हुए, छोटे मार्को ने कहा, “कल चैंपियंस लीग के लिए शुभकामनाएँ।”

इस क्लिप को बाद में ESPN ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसने रियल मैड्रिड के प्रशंसकों का ध्यान आकर्षित किया। एक टिप्पणी में, एक प्रशंसक ने मज़ाक में कहा कि सर्जियो रामोस की शारीरिक बनावट टोनी क्रूस से काफी मिलती जुलती है।

एक उपयोगकर्ता ने कहा, “एक बार मैड्रिडिस्टा, हमेशा एक मैड्रिडिस्टा।”

एक प्रशंसक ने सभी को याद दिलाया कि सर्जियो रामोस फुटबॉल इतिहास के सबसे बेहतरीन डिफेंडरों में से एक थे। उन्होंने लिखा, “रामोस सर्वकालिक महानतम सीबी हैं, सम्मान।”

एक अन्य ने लिखा, “यह आदमी मैड्रिड से प्यार करना बंद नहीं कर सकता”

छोटे मार्को ने टोनी क्रूस से बस इतना ही नहीं कहा। शुभकामनाओं के बाद, सर्जियो रामोस ने अपने बेटे से पूछा, “और क्या? तुम इसलिए दुखी थे?” युवा मैड्रिडिस्टा ने तुरंत जवाब दिया कि वह जर्मन मिडफील्डर को खेल से रिटायर होते देखकर दुखी था। मार्को ने कहा, “और मैं इसलिए दुखी हूं क्योंकि तुम रिटायर हो रहे हो।”

और पढ़ें: बायर्न के नए बॉस विन्सेंट कोम्पनी को लगता है कि जर्मनों के लिए उनका नाम उच्चारण करना कठिन है

रामोस ने आगे बताया कि क्रूस वास्तव में उनके बेटे के पसंदीदा खिलाड़ियों में से एक था। उन्होंने कहा, “ठीक है, वह तुम्हारा पसंदीदा खिलाड़ी है। उनमें से एक, है न? उनमें से एक।” अपने चॉकलेट आइसक्रीम बार को चबाते हुए, छोटे लड़के ने सहमति में सिर हिलाया। रामोस ने फिर वीडियो का समापन यह कहकर किया, “टोनी, शुभकामनाएँ, कल के लिए मेरे भाई, चलो चलते हैं!”

रियल मैड्रिड के सबसे महान कप्तानों में से एक, सर्जियो रामोस पिछले दशक में क्लब के प्रभुत्व के केंद्र में थे। अपनी शारीरिक और हवाई क्षमताओं के लिए जाने जाने वाले रामोस अक्सर लॉस ब्लैंकोस के लिए महत्वपूर्ण क्षणों में सामने आते थे। स्टार स्पेनिश सेंटर-बैक ने मैड्रिड के लिए 671 मैच खेले और 101 गोल किए, जो एक डिफेंडर के लिए आश्चर्यजनक रूप से उच्च आंकड़ा है। रामोस ने स्पेनिश दिग्गजों के साथ पांच बार चैंपियंस लीग भी जीती।

और पढ़ें: जोस मोरिन्हो विशेष क्लॉज़ के साथ तुर्की के दिग्गज क्लब फेनरबाचे में शामिल होने के लिए तैयार

हालांकि सर्जियो रामोस इस बार रियल मैड्रिड के साथ चैंपियंस लीग के फाइनल में नहीं होंगे, लेकिन 14 बार की विजेता टीम के प्रति उनका समर्थन मजबूत बना हुआ है।




Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d