रिपोर्ट के अनुसार, वोज्शिएक स्ज़ेसनी पूर्व जुवेंटस टीम के साथी क्रिस्टियानो रोनाल्डो के साथ अल-नास्सर में फिर से जुड़ेंगे

Photo of author

By A2z Breaking News


स्थानांतरण बाजार विशेषज्ञ फैब्रिजियो रोमानो ने दावा किया कि अल-नास्सर ने पोलिश अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी को शामिल करने के लिए बातचीत शुरू कर दी है।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो के अपने पूर्व जुवेंटस टीम के साथी वोज्शिएक स्ज़ेसनी के साथ अल-नास्सर में फिर से जुड़ने की उम्मीद है। स्ज़ेसनी ने इससे पहले तीन साल तक सीरी ए क्लब में रोनाल्डो के साथ ड्रेसिंग रूम साझा किया था।

ट्रांसफर मार्केट विशेषज्ञ फैब्रिज़ियो रोमानो ने दावा किया कि अल-नासर ने जुवेंटस से पोलिश अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी को नए गोलकीपर के रूप में लाने के लिए बातचीत शुरू कर दी है। रोमानो ने यह भी कहा कि इतालवी टीम स्ज़ेसनी को जाने देने के लिए तैयार है, क्योंकि डि ग्रेगोरियो €18 मिलियन के सौदे पर टीम में शामिल होंगे।

रोमानो द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर साझा की गई पोस्ट में लिखा है, “अल नासर ने जुवेंटस से वोज्शिएक स्ज़ेसनी को नए गोलकीपर के रूप में साइन करने के लिए बातचीत शुरू कर दी है। जुवे स्ज़ेसनी को बेचने के लिए तैयार हैं, क्योंकि डि ग्रेगोरियो €18m के सौदे पर शामिल होंगे और पेरिन के साथ नए सौदे की बातचीत जल्द ही शुरू होगी। निर्णय पोलिश गोलकीपर पर निर्भर करेगा।”

रोनाल्डो और स्ज़ेसनी ने जुवेंटस में एक साथ चार ट्रॉफियां जीतीं, इससे पहले कि पुर्तगाली दिग्गज ने 2021 में प्रीमियर लीग की टीम मैनचेस्टर यूनाइटेड में लौटने का फैसला किया। रोनाल्डो वर्तमान में सऊदी प्रो लीग में अल-नासर का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।

अल-नास्सर के पास पहले से ही एक मजबूत टीम है, जिसमें मैनचेस्टर सिटी के पूर्व डिफेंडर एमेरिक लापोर्टे, लिवरपूल के पूर्व स्टार सैडियो माने और मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व फुल-बैक एलेक्स टेल्स जैसे बड़े नाम शामिल हैं। स्ज़ेस्नी का सफल हस्ताक्षर निश्चित रूप से अगले सत्र में सऊदी प्रो लीग खिताब जीतने की दिशा में अल-नास्सर के लिए एक सकारात्मक कदम होगा।

रोनाल्डो स्वयं सऊदी प्रो लीग की गुणवत्ता के बारे में पहले ही बोल चुके हैं और रियल मैड्रिड और मैनचेस्टर यूनाइटेड के दिग्गज ने यहां तक ​​दावा किया है कि यह प्रतियोगिता मेजर लीग सॉकर (एमएलएस) से “काफी बेहतर” है।

मिरर के अनुसार, रोनाल्डो ने संवाददाताओं से कहा, “सऊदी लीग संयुक्त राज्य अमेरिका से बहुत बेहतर है। क्लबों में नए शीर्ष खिलाड़ियों को लाने के लिए सऊदी जाने का मेरा निर्णय 100 प्रतिशत महत्वपूर्ण था। यह एक तथ्य है। इसमें एक साल लगने वाला था, लेकिन यह छह महीने का था। मैं छह महीने के लिए गलत था।”

उन्होंने कहा, “लेकिन मुझे पता था कि ऐसा होने वाला है क्योंकि जब मैं इटालियन लीग में गया था, तो यह भी मृत था और फिर पुनर्जीवित हो गया। जहां क्रिस्टियानो जाता है, वहां अधिक रुचि पैदा होती है और मुझे पता था कि यह ऐसा ही होने वाला है। मुझे यकीन है कि अगले सीजन में और भी सितारे वहां (सऊदी अरब) जाएंगे।”

70 खेलों में अल-नासर का प्रतिनिधित्व करने वाले रोनाल्डो ने 64 बार गोल किया है। रोनाल्डो ने आठ गोल और दो असिस्ट दर्ज करके फरवरी 2023 के लिए सऊदी प्रो लीग प्लेयर ऑफ़ द मंथ का पुरस्कार जीता। अल-हिलाल के खिलाफ़ फ़ाइनल में रोनाल्डो के दो गोल की बदौलत अल-नासर ने 2023 में अरब क्लब चैंपियंस कप जीता।

(टैग्सटू ट्रांसलेट) अल-नासर (टी) क्रिस्टियानो रोनाल्डो (टी) रोनाल्डो रीयूनियन (टी) अल-नासर ट्रांसफर (टी) वोज्शिएक स्ज़ेस्नी ट्रांसफर (टी) फैब्रीज़ियो रोमानो


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d