राशिद खान ने चोट के बाद अपनी विजयी वापसी पर कहा, ‘इससे ​​बेहतर कोई अहसास नहीं…’

Photo of author

By A2z Breaking News


द्वारा प्रकाशित: बसु का रिटायरमेंट

आखरी अपडेट: 19 मार्च, 2024, शाम 5:39 बजे IST

अफगानिस्तान के राशिद खान (एक्स)

अफगानिस्तान के राशिद खान (एक्स)

अफगानिस्तान द्वारा आयरलैंड को 57 रन से हराकर टी20 सीरीज 2-1 से जीतने के बाद राशिद खान काफी खुश थे।

अफगानिस्तान के टी20ई कप्तान राशिद खान ने चोट के कारण वापसी के बाद विजयी वापसी पर खुशी व्यक्त की, क्योंकि उनकी टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए तीसरे टी20ई में आयरलैंड पर 57 रन से जीत हासिल की और श्रृंखला 2-1 से जीत ली। राशिद को तीन मैचों की श्रृंखला में 12 ओवरों में 8-45 के आंकड़े के लिए प्लेयर ऑफ द सीरीज़ का पुरस्कार दिया गया।

2-1 से सीरीज़ जीतने के बाद, लेग-स्पिनिंग ऑलराउंडर ने सोशल मीडिया पर अपने उत्साह के शब्द साझा किए और लिखा: “चोट के तुरंत बाद वापस आकर अपनी पहली सीरीज़ जीतने से बेहतर कोई एहसास नहीं है”।

पिछले साल नवंबर में 50 ओवर के विश्व कप के बाद से पीठ की सर्जरी के बाद अफगानी स्पिन सनसनी एक्शन से बाहर है। इसके बाद वह बिग बैश लीग, एसए20, यूएई, भारत और श्रीलंका के खिलाफ अफगानिस्तान के दौरे और आयरलैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट और वनडे सीरीज से चूक गए।

से सभी कार्रवाई का पालन करें आईपीएल 2024ये शामिल हैं आईपीएल 2024 शेड्यूल और आईपीएल 2024 पॉइंट टेबल. इसके अलावा, प्रतिस्पर्धा करने वाले खिलाड़ियों की भी जाँच करें आईपीएल 2024 ऑरेंज कैप और आईपीएल 2024 पर्पल कैप

आयरलैंड के खिलाफ श्रृंखला के शुरुआती मैच के दौरान, राशिद ने चार ओवरों में केवल 19 रन देकर 3 विकेट लेकर टी20ई में अफगानिस्तान के किसी कप्तान द्वारा सर्वश्रेष्ठ आंकड़े का दावा किया, और नवरोज़ मंगल के 14 वर्षों के रिकॉर्ड को तोड़ दिया।

लेकिन राशिद की वीरता व्यर्थ चली गई क्योंकि अफगानिस्तान को पहले टी20ई में 38 रन से हार का सामना करना पड़ा। हालाँकि, 25 वर्षीय खिलाड़ी ने दूसरे मैच में अविश्वसनीय ऑल-राउंड प्रदर्शन करते हुए 4-14 के आंकड़े का दावा किया और 12 में से 25 रन की आसान पारी खेलकर अफगानिस्तान को तीन मैचों की टी20 सीरीज़ 1-1 से बराबर करने में मदद की। 10 रन से जीत.

जैसा कि अफगानिस्तान जून में संयुक्त राज्य अमेरिका और वेस्टइंडीज में टी20 विश्व कप के लिए तैयार हो रहा है, रशीद की वापसी पर प्रदर्शन 20 ओवर के शोपीस से पहले एशियाई टीम के लिए एक बड़ा प्रोत्साहन साबित होगा।

पिछले साल भारत में एकदिवसीय विश्व कप में 11 विकेट के साथ, लेग स्पिनर अफगानिस्तान के शीर्ष विकेट लेने वाले गेंदबाज थे।

(यह कहानी News18 स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड समाचार एजेंसी फ़ीड से प्रकाशित हुई है – आईएएनएस)

(टैग्सटूट्रांसलेट) राशिद खान(टी)अफगानिस्तान क्रिकेट टीम(टी)आयरलैंड क्रिकेट टीम


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d