राजमहल में मतदान करने पहुंचे 4 मतदाता मूर्छित होकर गिरे, एंबुलेंस से पहुंचाया गया अस्पताल

Photo of author

By A2z Breaking News



टेबल ऑफ कंटेंट्स

Rajmahal Lok Sabha Election 2024|राजमहल, दीप सिंह : राजमहल लोकसभा सीट पर चुनाव के दौरान मतदान करने पहुंचे 4 मतदाता मूर्छित होकर गिर गए. ये सभी लोग मतदान करने के लिए लाइन में खड़े थे. राजमहल नगर एवं ग्रामीण क्षेत्र में मतदान के लिए अलग-अलग मतदान केंद्रों पर ये लोग लाइन में खड़े थे.

राजमहल : सरकारी एवं निजी क्लिनिक में भर्ती कराये गये मतदाता

सभी मतदाताओं को अनुमंडलीय अस्पताल एवं निजी क्लिनिक में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. प्रखंड के उर्दू प्राथमिक विद्यालय भवन गोविंदपुर स्थित मतदान केंद्र संख्या 229 में मतदाता सिरिना बीबी मूर्छित होकर गिर गईं. उन्हें सांस लेने में परेशानी हो रही थी. एंबुलेंस से आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया.

गर्मी और उमस की वजह से बेहोश हुईं आलो देवी

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए मतदान करने के लिए राजकीय मध्य विद्यालय नया बाजार के मतदान केंद्र संख्या 196 में पहुंचीं आलो देवी गर्मी और उमस की वजह से मूर्छित हो गईं. उन्हें इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया.

बूथ नंबर 191 और 194 पर मूर्छित हुए दो मतदाता

बूथ संख्या 194 में चैन बानो बीबी एवं बूथ संख्या 191 में मो इकबाल भी मूर्छित हो गए. इन दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि, सभी मरीजों की स्थिति खतरे से बाहर है. शनिवार को धूप में नरमी तो है, लेकिन उमस भरी गर्मी होने के कारण कतार में खड़े रहने के दौरान मतदाताओं को काफी परेशानी हो रही है.

इसे भी पढ़ें

Lok Sabha Election Jharkhand LIVE: झारखंड में 11 बजे तक 29.55 फीसदी वोट, सबसे ज्यादा 30.04% मतदान राजमहल में

PHOTOS: संताल परगना की 3 लोकसभा सीटों पर मतदाताओं में दिखा जबर्दस्त उत्साह



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d