यूरो 2024 में नीदरलैंड के खिलाफ फ्रांस के मुकाबले में किलियन एमबाप्पे का खेलना अनिश्चित

Photo of author

By A2z Breaking News


फ्रांसीसी फुटबॉल महासंघ ने कहा कि फ्रांस के कप्तान काइलियन एमबाप्पे का नीदरलैंड के साथ यूरो 2024 मुकाबले में खेलना संदिग्ध है, क्योंकि सोमवार को ऑस्ट्रिया पर 1-0 की जीत में उनकी नाक टूट गई थी।

एफएफएफ ने मंगलवार को कहा कि शुक्रवार को लीपजिग में डच टीम के खिलाफ ग्रुप डी के मैच में एमबाप्पे की उपस्थिति “अनिश्चित बनी हुई है”, और कहा कि “कल एक नया अपडेट प्रदान किया जाएगा”।

25 वर्षीय खिलाड़ी को यह चोट तब लगी जब ड्युसेलडोर्फ में मैच के अंत में उनकी टक्कर केविन डैन्सो से हुई, उनकी नाक ऑस्ट्रियाई डिफेंडर के कंधे से टकरा गई।

एमबाप्पे, जिन्होंने मैक्सिमिलियन वोबर को आत्मघाती गोल करने के लिए उकसाया था, जिससे मैच फ्रांस के पक्ष में गया, उनकी शर्ट खून से सनी हुई थी।

फ्रांसीसी महासंघ ने बाद में कहा कि एमबाप्पे ने ड्यूसेलडोर्फ के एक अस्पताल में परीक्षण कराया था, उसके बाद वे पैडरबोर्न में फ्रांसीसी टीम के साथ जुड़ गए, जो कि पूर्व में दो घंटे की ड्राइव पर है।

उन्होंने कहा कि उन्हें सर्जरी की आवश्यकता नहीं होगी और कहा कि रियल मैड्रिड के नए खिलाड़ी को मास्क लगाया जाएगा ताकि वह “उपचार की अवधि के बाद” खेल में वापस आ सकें।

ऑस्ट्रिया के खिलाफ मैच के बाद फ्रांस के कोच डिडिएर डेसचैम्प्स ने एमबाप्पे के बारे में कहा, “वह बुरी स्थिति में है। वह ठीक नहीं है। उसकी नाक में चोट है, यह तो पक्का है। यह हमारे लिए शाम का सबसे बड़ा दाग है।”

नवीनतम अपडेट के साथ बने रहें यूरो 2024यूरो 2024 मैच आज ही देखें। अपडेट की गई सूची देखें यूरो 2024 में सर्वाधिक गोल करने वाले खिलाड़ी। जाँच करनायूरो 2024 अंक तालिका और यूरो 2024 मैच परिणाम और यूरो 2024 मैच शेड्यूल .

(इस स्टोरी को न्यूज18 स्टाफ द्वारा संपादित नहीं किया गया है और यह सिंडिकेटेड न्यूज एजेंसी फीड से प्रकाशित हुई है – एएफपी)


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d