यूरो 2024: इंग्लैंड के बॉस गैरेथ साउथगेट को लगता है कि फिल फोडेन ने सर्बिया के खिलाफ इंग्लैंड के ओपनर में ‘अविश्वसनीय काम’ किया

Photo of author

By A2z Breaking News


फिल फोडेन, गैरेथ साउथगेट. (X)

फिल फोडेन, गैरेथ साउथगेट. (X)

इंग्लिश मैनेजर ने कहा कि मैनचेस्टर सिटी के स्टार ने स्कोरशीट में जगह नहीं बनाने के बावजूद अपनी ऑफ-द-बॉल मूवमेंट से शानदार प्रभाव डाला।

इंग्लैंड के मिडफील्डर फिल फोडेन को 17 जून को सर्बिया के खिलाफ यूरो के पहले मैच में अपने खराब प्रदर्शन के बाद आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। थ्री लॉयन्स ने ग्रुप सी के खेल में एक संकीर्ण जीत हासिल की, जिसमें रियल मैड्रिड के स्टार जूड बेलिंगहैम ने पहले हाफ में एक शानदार हेडर के साथ एकमात्र गोल किया।

फोडेन, जो बाएं फ्लैंक से खेलते थे, गेल्सेंकिर्चेन में अपना सर्वश्रेष्ठ खेल दिखाने में विफल रहे। हालांकि, इंग्लैंड के बॉस गैरेथ साउथगेट फोडेन के फॉर्म को लेकर बहुत चिंतित नहीं हैं। मैनेजर का मानना ​​है कि मैनचेस्टर सिटी के इस स्टार ने स्कोरशीट में अपनी जगह न बना पाने के बावजूद अपनी ऑफ-द-बॉल मूवमेंट से बहुत अच्छा प्रभाव डाला।

इंग्लैंड के डेनमार्क के खिलाफ यूरो के अगले मैच के लिए तैयार होने के साथ, साउथगेट पिछले मैच में शामिल की गई उसी प्लेइंग इलेवन के साथ खेलने की संभावना है। शुरुआती गेम के बाद, इस बात को लेकर व्यापक अटकलें लगाई जा रही थीं कि क्या फोडेन टीम में अपनी जगह बनाए रख पाएंगे। साउथगेट ने अब उन दावों को खारिज कर दिया है, और सर्बिया के खिलाफ उनके प्रदर्शन के लिए 24 वर्षीय मिडफील्डर की प्रशंसा की है।

“मुझे लगा कि फिल ने रविवार को टीम के लिए शानदार काम किया। आप जानते हैं, कभी-कभी गेंद के साथ कुछ चीजें स्पष्ट होती हैं और वे ध्यान आकर्षित करती हैं, लेकिन उन्होंने जिस तरह से जमीन को कवर किया, दबाव के कोण, आगे की तरफ़ खेलने वाले लोगों के लिए जगह भरना। मुझे लगा कि फिल के योगदान के बिना गेंद के बिना – और मुझे पता है कि यह आकर्षक हिस्सा नहीं है और हर कोई उसे गेंद पर देखना चाहता है – मुझे नहीं लगता कि हम खेल जीतेंगे,” साउथगेट ने स्काई स्पोर्ट्स के हवाले से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया।

इंग्लैंड के मैनेजर ने मिडफील्ड में फोडेन की भूमिका पर प्रकाश डालते हुए कहा, “खेल के अंत में उन्होंने हमारे लिए महत्वपूर्ण क्षणों में गेंद को बनाए रखा। पहले कुछ मिनटों में उनके पास एक आधा मौका था, जहां थोड़ा बेहतर टच और गोल पर एक शॉट था, हम कुछ बहुत अलग बात कर सकते थे। उन्होंने उस शुरुआती दौर में दूसरों के साथ खेल को अच्छी तरह से जोड़ा। और हम फिल ने जो किया उससे खुश थे, “मिरर ने उद्धृत किया।

फोडेन ने इस सीजन में मैनचेस्टर सिटी के साथ लगातार चौथा खिताब जीता, उसके बाद उन्होंने अपना ध्यान यूरो पर केंद्रित कर लिया। 2023-24 के अभियान के दौरान, इंग्लिश मिडफील्डर ने सभी प्रतियोगिताओं में अपने क्लब के लिए 53 मैचों में 27 गोल किए और 12 असिस्ट दिए। वह 20 जून को डेनमार्क के खिलाफ इंग्लैंड के आगामी यूरो मुकाबले में एक्शन में नजर आएंगे।

नवीनतम अपडेट के साथ बने रहें यूरो 2024यूरो 2024 मैच आज ही देखें। अपडेट की गई सूची देखें यूरो 2024 में सर्वाधिक गोल करने वाले खिलाड़ी। जाँच करनायूरो 2024 अंक तालिका और यूरो 2024 मैच परिणाम और यूरो 2024 मैच शेड्यूल .


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d