यूईएफए यूरो 2024 मैच के लिए एफआरए बनाम बीईएल लाइव फुटबॉल स्ट्रीमिंग: टीवी और ऑनलाइन पर फ्रांस बनाम बेल्जियम कवरेज कैसे देखें

Photo of author

By A2z Breaking News


राइनएनर्जीस्टेडियन, डसेलडोर्फ में खेले जाने वाले फ्रांस और बेल्जियम यूईएफए यूरो 2024 मैच के लाइव स्ट्रीमिंग विवरण देखें।

राइनएनर्जीस्टेडियन, डसेलडोर्फ में खेले जाने वाले फ्रांस और बेल्जियम यूईएफए यूरो 2024 मैच के लाइव स्ट्रीमिंग विवरण देखें।

राइनएनर्जीस्टेडियन, डसेलडोर्फ में खेले जाने वाले फ्रांस और बेल्जियम यूईएफए यूरो 2024 मैच के लाइव स्ट्रीमिंग विवरण देखें।

फ्रांस, जिसने यूरो 2024 अभियान में पसंदीदा टीमों में से एक के रूप में प्रवेश किया था, लीग चरण में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने में विफल रहा है। ऑस्ट्रिया के खिलाफ अभियान के पहले मैच में जीत हासिल करने के बाद, फ्रांस ने अपने अगले दो मैच ड्रॉ किए और पांच अंकों के साथ ग्रुप डी में दूसरे स्थान पर रहा। पहले गेम में अपनी नाक तोड़ने वाले किलियन एमबाप्पे पहले ही एक्शन में लौट आए हैं। वह पोलैंड के खिलाफ आखिरी ग्रुप फिक्सचर में फेस मास्क पहनकर खेले और फ्रांस के लिए एकमात्र गोल करके 1-1 से बराबरी दर्ज की। डिडिएर डेसचैम्प्स की टीम अब राउंड ऑफ 16 में बेल्जियम से भिड़ने के लिए तैयार है। यूरो नॉकआउट गेम 1 जून को डसेलडोर्फ के मर्कुर स्पील एरिना में आयोजित किया जाएगा।

फ्रांस इस यूरोपीय चैम्पियनशिप के पहले नॉकआउट मुकाबले में अपने शुरुआती ग्यारह खिलाड़ियों में कुछ बदलाव कर सकता है। एमबाप्पे बाएं फ्लैंक से खेल सकते हैं, जबकि ओलिवियर गिरौड फ्रंट में रैंडल कोलो मुआनी के साथ जुड़ सकते हैं। एंटोनी ग्रिएज़मैन, जो पोलैंड के साथ मैच में नहीं खेल पाए थे, राउंड ऑफ़ 16 में एक आक्रामक मिडफील्डर के रूप में खेल सकते हैं।

दूसरी ओर, बेल्जियम ने भी इस यूरो में अब तक केवल एक जीत दर्ज की है। वे रोमानिया को 2-0 से हराने से पहले स्लोवाकिया से शुरुआती मैच में एक गोल से हार गए थे। यूक्रेन के खिलाफ आखिरी ग्रुप गेम में बेल्जियम जीत की लय को जारी रखने में विफल रहा जो गोल रहित ड्रॉ पर समाप्त हुआ।

सोमवार को होने वाले फ्रांस बनाम बेल्जियम यूईएफए यूरो 2024 मैच से पहले, आपको यह सब जानना होगा:

फ्रांस बनाम बेल्जियम यूईएफए यूरो 2024 मैच कब खेला जाएगा?

एफआरए बनाम बीईएल मैच 1 जुलाई, सोमवार को खेला जाएगा।

फ्रांस बनाम बेल्जियम यूईएफए यूरो 2024 मैच कहाँ खेला जाएगा?

एफआरए बनाम बीईएल का मैच डसेलडोर्फ के मर्कुर स्पील एरिना में खेला जाएगा।

फ्रांस बनाम बेल्जियम यूईएफए यूरो 2024 मैच किस समय शुरू होगा?

एफआरए बनाम बीईएल भारतीय समयानुसार रात 9:30 बजे शुरू होगा।

फ्रांस बनाम बेल्जियम यूईएफए यूरो 2024 मैच का प्रसारण कौन से टीवी चैनल करेंगे?

एफआरए बनाम बीईएल मैच का प्रसारण भारत में सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा।

फ्रांस बनाम बेल्जियम यूरो 2024 मैच के प्रसारण विवरण इस प्रकार हैं:

हिंदी: सोनी स्पोर्ट्स टेन 3 एसडी और एचडी

हिन्दी: सोनी स्पोर्ट्स टेन 2 एसडी और एचडी

तमिल और तेलुगु: सोनी स्पोर्ट्स टेन 4 एसडी और एचडी

बंगाली और मलयालम: सोनी स्पोर्ट्स टेन 5 एसडी और एचडी

मैं फ्रांस बनाम बेल्जियम यूईएफए यूरो 2024 मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कैसे देख सकता हूं?

एफआरए बनाम बीईएल मैच भारत में सोनीलिव ऐप और वेबसाइट पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।

फ्रांस बनाम बेल्जियम यूईएफए यूरो 2024 खेल के लिए अनुमानित लाइन-अप क्या हैं?

फ्रांस संभावित एकादश: माइक मैगनन, जूल्स कोंडे, विलियम सलीबा, दायो उपामेकानो, लुकास हर्नांडेज़, एन’गोलो कांते, एड्रियन रबियोट, ओसमान डेम्बेले, एंटोनी ग्रिज़मैन, किलियन एमबाप्पे, रैंडल कोलो मुआनी

बेल्जियम संभावित XI: कोएन कास्टेल्स, टिमोथी कैस्टैगन, वाउट फेस, जान वर्टोंघेन, आर्थर थियेट, यूरी टायलेमैन्स, अमादौ ओनाना, केविन डी ब्रुने, जेरेमी डोकू, रोमेलु लुकाकू, जोहान बकायोको

नवीनतम अपडेट के साथ बने रहें यूरो 2024यूरो 2024 मैच आज ही देखें। अपडेट की गई सूची देखें यूरो 2024 में सर्वाधिक गोल करने वाले खिलाड़ी। जाँच करनायूरो 2024 अंक तालिका और यूरो 2024 मैच परिणाम और यूरो 2024 मैच शेड्यूल .


Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d