मोहम्मद शमी करने वाले हैं शादी? टीम इंडिया के स्टार की नई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

Photo of author

By A2z Breaking News


टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. शमी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसपर फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. इस तस्वीर में शमी पगड़ी पहले हुए हैं और बिल्कुल एक दुल्हे की तरह सजे हुए हैं. शमी इस समय टखने की चोट से उबर रहे हैं. उन्होंने एक जून से वेस्टइंडीज और यूएसए में शुरू होने वाले आगामी टी20 विश्व कप में खेलने की इच्छा जाहिर की है. शमी पिछले साल नवंबर में वनडे विश्व कप फाइनल के बाद से भारत के लिए नहीं खेले हैं.

चोट के कारण मैदान से बाहर है शमी

अपनी चोट के कारण मोहम्मद शमी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के साथ-साथ दक्षिण अफ्रीका दौरे से भी चूक गए थे. भारत 25 जनवरी से शुरू होने वाली पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला में इंग्लैंड की मेजबानी करने के लिए तैयार है. शमी को पहले दो टेस्ट मैचों के लिए भी टीम में जगह नहीं मिली है. उम्मीद की जा रही है कि इस टेस्ट सीरीज में शमी की वापसी होगी. अपने हेल्थ अपडेट की जगह शमी ने नए लुक ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. शमी ने इंस्टाग्राम पर दूल्हे के लिबास में सिर पर पगड़ी बांधे हुए अपनी कुछ तस्वीरें साझा कीं. फैंस उनके इस लेटेस्ट लुक के पीछे की वजह जानने को उत्सुक थे.

फैंस के कुछ रिएक्शन यहां हैं…

तस्वीर में है खास बात

वैसे तस्वीर को गौर से देखा जाए तो शमी टीशर्ट पहने हुए हैं. हां, उनके सिर पर पगड़ी और गले में माला जरूर है. लेकिन वह पूरी तरह दूल्हे की पोशाक नहीं है. शमी ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा कि मेरे सभी दोस्तों को धन्यवाद. आप लोगों ने मेरा इतना स्वागत किया. इससे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि शमी को किसी कार्यक्रम में सम्मानित किया गया है और यह तस्वीर उसी की है. शमी और हसीन जहां के तलाक का मामला कोर्ट में चल रहा है.

वर्ल्ड कप में शमी ने चटकाए थे 24 विकेट

मोहम्मद शमी पिछले साल भारत में आईसीसी क्रिकेट विश्व कप में 24 विकेट के साथ अग्रणी विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे. उन्होंने वर्ल्ड कप में कई रिकॉर्ड अपने नाम किए. उन्हें इस महीने की शुरुआत में राष्ट्रपति भवन में भारत की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू द्वारा अर्जुन पुरस्कार भी दिया गया. शमी ने पुरस्कार पाने के बाद कहा कि यह पुरस्कार एक सपना है. जीवन बीत जाता है और लोग इस पुरस्कार को जीत नहीं पाते हैं. मुझे खुशी है कि मुझे इस पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया है.

इंग्लैंड सीरीज में हो सकती है शमी की वापसी

शमी ने आगे कहा कि यह पुरस्कार पाना मेरे लिए एक सपने जैसा है क्योंकि मैंने अपने पूरे जीवन में बहुत कुछ देखा है. ऐसी खबरें सामने आई हैं कि शमी इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी तीन टेस्ट मैचों के लिए टीम में वापस आ सकते हैं. शमी ने हाल ही में अपनी वापसी के लिए एक संभावित तारीख का खुलासा किया है. मेरा पुनर्वास अच्छी तरह से चल रहा है, और एनसीए के चिकित्सा विशेषज्ञ मेरी प्रगति से खुश हैं. मेरे टखने में थोड़ी अकड़न है, लेकिन यह ठीक है. मैंने अपना प्रशिक्षण सत्र शुरू कर दिया है और विश्वास है कि मैं इंग्लैंड सीरीज में वापसी कर सकूंगा.





<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d