मोहन बागान एसजी बनाम ईस्ट बंगाल एफसी लाइव, कलिंगा सुपर कप कोलकाता डर्बी: एमबीएसजी और ईबीएफसी सेमीफाइनल स्पॉट पर नजरें

Photo of author

By A2z Breaking News


आखरी अपडेट: 19 जनवरी, 2024, शाम 6:41 बजे IST

कलिंगा सुपर कप: मोहन बागान एसजी बनाम ईस्ट बंगाल, कोलकाता डर्बी
कलिंगा सुपर कप: मोहन बागान एसजी बनाम ईस्ट बंगाल, कोलकाता डर्बी (एफएसडीएल)

मोहन बागान सुपर जाइंट बनाम ईस्ट बंगाल, कलिंगा सुपर कप लाइव अपडेट: सीज़न का दूसरा कोलकाता डर्बी।

कलिंगा सुपर कप में कोलकाता डर्बी, मोहन बागान सुपर जाइंट बनाम ईस्ट बंगाल लाइव स्कोर और नवीनतम अपडेट: कोलकाता के दिग्गज मोहन बागान सुपर जाइंट और ईस्ट बंगाल एफसी कलिंगा सुपर कप में निर्णायक ग्रुप ए विजेता मैच में भिड़ंत के लिए तैयार हैं।

मोहन बागान सुपर जायंट और ईस्ट बंगाल एफसी इस सीज़न में तीसरी बार आमने-सामने होंगे, पिछली दो बैठकें डूरंड कप के दौरान हुई थीं। इस सीज़न में प्रत्येक टीम ने एक कोलकाता डर्बी जीत हासिल की है, जिससे उनके आगामी मुकाबले में वर्चुअल क्वार्टर फाइनल के लिए मंच तैयार हो गया है।

लाइव देखें

कोलकाता के दोनों क्लब अपने शुरुआती दो मैचों में विजयी रहे हैं और फिलहाल वे अंक और गोल अंतर के आधार पर बराबरी पर हैं। हालाँकि, रेड एंड गोल्ड ब्रिगेड मेरिनर्स (4) की तुलना में अधिक संख्या में गोल (5) के साथ बढ़त बनाए हुए है।

नतीजतन, कोलकाता डर्बी में ड्रॉ होने पर ईस्ट बंगाल एफसी कलिंगा सुपर कप के सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी। इसके विपरीत, मोहन बागान सुपर जायंट खुद को ऐसी स्थिति में पाता है जहां सेमीफाइनल में अपनी जगह सुरक्षित करने के लिए डर्बी जीतना जरूरी है।

रेड एंड गोल्ड ब्रिगेड संभावित रूप से 2018 में उद्घाटन संस्करण के बाद दूसरी बार सुपर कप के सेमीफाइनल में पहुंच सकती है, जहां वे उपविजेता रहे थे। हालाँकि, टीम ड्रॉ पर निर्भर रहने से संतुष्ट नहीं होगी और जीत के लिए प्रतिबद्ध होगी।

मोहन बागान एसजी, जिसने डूरंड कप फाइनल में आखिरी डर्बी जीत हासिल की थी, शुक्रवार को एक और जीत हासिल करने और सुपर कप के नॉकआउट चरण में आगे बढ़ने के लिए उत्सुक है।

(टैग्सटूट्रांसलेट)कोलकाता डर्बी(टी)मोहन बागान बनाम ईस्ट बंगाल(टी)एमबी(टी)ईबी(टी)मोहन बागान एसजी(टी)ईस्ट बंगाल एफसी(टी)मोहन बागान सुपर जाइंट(टी)कलिंगा सुपर कप


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d