‘मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं और तैयार हूं’: मैनचेस्टर सिटी के एर्लिंग हालैंड ने चोट के डर की बातें बंद कीं

Photo of author

By A2z Breaking News


बुधवार, 6 दिसंबर, 2023 को इंग्लैंड के बर्मिंघम के विला पार्क में एस्टन विला और मैनचेस्टर सिटी के बीच इंग्लिश प्रीमियर लीग फुटबॉल मैच की शुरुआत से पहले मैनचेस्टर सिटी के एर्लिंग हालैंड ने अभ्यास किया। (एपी फोटो/रुई विएरा)

बुधवार, 6 दिसंबर, 2023 को इंग्लैंड के बर्मिंघम के विला पार्क में एस्टन विला और मैनचेस्टर सिटी के बीच इंग्लिश प्रीमियर लीग फुटबॉल मैच की शुरुआत से पहले मैनचेस्टर सिटी के एर्लिंग हालैंड ने अभ्यास किया। (एपी फोटो/रुई विएरा)

गार्डियोला उम्मीद कर रहे होंगे कि हालैंड नॉर्वे के खेलों में बेदाग होकर आएगा, सिटी को लगातार दूसरे सीज़न के लिए तिहरा जीतने के लिए अंतरराष्ट्रीय ब्रेक के बाद बड़े मैचों का सामना करना पड़ेगा।

एर्लिंग हालैंड ने इस चिंता को खारिज कर दिया कि इस सप्ताह नॉर्वे के साथ प्रशिक्षण के दौरान उन्हें चोट लग गई थी – और उन्होंने एक संदेश का खुलासा किया जो उन्हें अंतरराष्ट्रीय ड्यूटी पर जाने से पहले मैनचेस्टर सिटी मैनेजर पेप गार्डियोला द्वारा भेजा गया था।

हालैंड शुक्रवार को चेक गणराज्य और मंगलवार को स्लोवाकिया के खिलाफ मैत्री मैचों से पहले अपनी राष्ट्रीय टीम के साथ जुड़ गया है।

मंगलवार को नॉर्वे के प्रशिक्षण सत्र के फ़ुटेज में हालैंड को स्पष्ट रूप से दर्द में दिखाया गया, भले ही नॉर्वेजियन टीम के डॉक्टर ने बाद में कहा कि स्ट्राइकर की फिटनेस में कोई समस्या नहीं थी।

गुरुवार को ओस्लो में एक संवाददाता सम्मेलन में बोलते हुए हालैंड ने कहा कि वह “ठीक महसूस कर रहे हैं।”

उन्होंने अंग्रेजी में कहा, “मैं प्रशिक्षण से बाहर नहीं गया – मुझे नहीं पता कि यह किसने लिखा है।” “मैंने पूरी ट्रेनिंग ली और मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं और खेल खेलने के लिए तैयार हूं।”

गार्डियोला उम्मीद कर रहे होंगे कि हालैंड नॉर्वे के खेलों में बेदाग होकर आए, जबकि सिटी को लगातार दूसरे सीज़न में इंग्लिश प्रीमियर लीग-एफए कप-चैंपियंस लीग तिहरा खिताब जीतने के लिए अंतरराष्ट्रीय ब्रेक के बाद बड़े मैचों का सामना करना पड़ेगा।

दरअसल, सिटी 31 मार्च को अपने पहले गेम में प्रीमियर लीग खिताब के लिए अपने प्रतिद्वंद्वियों में से एक आर्सेनल से खेलती है।

पिछले सीज़न और इस सीज़न में अब तक प्रीमियर लीग के शीर्ष स्कोरर हालैंड, पैर की चोट के कारण पहले ही इस सीज़न के लगभग दो महीने चूक चुके हैं।

“केवल एक चीज जो पेप ने कही,” हैलैंड ने नॉर्वेजियन अखबार वीजी द्वारा प्रकाशित उद्धरणों में प्रसन्नतापूर्वक कहा, “वह थी, ‘यदि आप वापस आने पर ठीक नहीं हैं, तो मैं आपके पीछे आऊंगा।'”

हालैंड ने प्रत्येक सीज़न में क्लब और देश के लिए इतने सारे गेम खेलने की चुनौती का संदर्भ दिया, जिसमें मार्च में अंतर्राष्ट्रीय ब्रेक घरेलू सीज़न के अंतिम सप्ताह से पहले क्लब प्रबंधकों के लिए एक अजीब समय पर आया था।

हालैंड ने वीजी में कहा, “देश के लिए खेलना अच्छा है।” “लेकिन अगले सप्ताह के अंत में आर्सेनल का सामना करना बनाम (खेलना) चेक गणराज्य के घर में अलग है। मैं झूठ नहीं बोलूंगा. बहुत बड़ा अंतर है.

“लेकिन आप क्या करते हैं? कैलेंडर पर यथासंभव अधिक से अधिक खेल हैं। यही लक्ष्य प्रतीत होता है।”

नॉर्वे जून और जुलाई में जर्मनी में खेली जाने वाली यूरोपीय चैम्पियनशिप के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाया है।

(यह कहानी News18 स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड समाचार एजेंसी फ़ीड से प्रकाशित हुई है – संबंधी प्रेस)

(टैग अनुवाद करने के लिए)एर्लिंग हालैंड(टी)मैनचेस्टर सिटी(टी)प्रीमियर लीग(टी)पेप गार्डियोला(टी)आर्सेनल(टी)नॉर्वे(टी)नॉर्वे फुटबॉल टीम(टी)यूरो 2024(टी)हालैंड चोट


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d