‘मुझे छुट्टी मनाने दो’: स्पर्स फॉरवर्ड ह्युंग-मिन सोन के फुटबॉल पत्रकारों से विनम्र अनुरोध ने इंटरनेट पर लोगों को हंसाया

Photo of author

By A2z Breaking News


टोटेनहम हॉटस्पर के फॉरवर्ड ह्युंग-मिन सोन ने फुटबॉल पत्रकारों के साथ एक मजेदार लेकिन दिल को छू लेने वाली बातचीत के बाद एक बार फिर इंटरनेट का दिल जीत लिया है। दक्षिण कोरियाई अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया में न्यूकैसल यूनाइटेड के खिलाफ़ एक दोस्ताना मैच में हिस्सा लिया था। न्यूकैसल की जीत के बाद, सोन को कई पत्रकारों ने खेल पर बात करने के लिए कहा। हालाँकि, टोटेनहम फॉरवर्ड अपनी छुट्टी का आनंद लेने के लिए थोड़ी जल्दी में लग रहा था। हालाँकि, उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि वे एक विनम्र अनुरोध करके मीडिया का अनादर न करें। “क्या मैं आज जा सकता हूँ? मैं हमेशा रुकता हूँ और मुझे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करनी है। कृपया मुझे जाने दें। मुझे छुट्टी मनाने दें”, स्पोर्टबाइबल के अनुसार सोनी ने मीडिया से कहा।

ह्युंग-मिन सोन के इस मज़ेदार इनकार को स्पोर्टबाइबल ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। कैप्शन में, मीडिया आउटलेट ने लिखा, “सोन ह्युंग-मिन ने प्रीमियर लीग सीज़न खत्म होने के तीन दिन बाद ऑस्ट्रेलिया में टोटेनहम के लिए एक दोस्ताना मैच खेलने के बाद मीडिया को सबसे ज़्यादा बेटे की तरह विनम्रता से मना कर दिया। कभी मत बदलो, सोनी।” कई प्रशंसकों ने अब इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी है, जिनमें से एक ने दावा किया है कि केवल सोन ही ऐसा कुछ कर सकते हैं। “केवल वे ही मीडिया को नाराज़ किए बिना मना कर सकते हैं, बिल्कुल! वे ही कारण हैं कि मैं स्पर्स का समर्थन करता हूँ”, उसने कहा।

एक जवाब में, एक प्रशंसक ने सुझाव दिया कि फुटबॉल की दुनिया में ह्युंग-मिन सोन से शायद ही कोई नफरत करने वाला हो। उन्होंने लिखा, “आप निश्चित रूप से इस आदमी से नफरत नहीं कर सकते।”

एक अन्य व्यक्ति भी इस बात से सहमत था और उसने पूछा, “आप इस आदमी से नफरत कैसे कर सकते हैं?”

एक ने कहा, “फुटबॉल का सबसे अच्छा खिलाड़ी”।

एक प्रतिक्रिया में लिखा था, “एक लिवरपूल प्रशंसक की ओर से शानदार खिलाड़ी, बेहतरीन इंसान।”

टोटेनहैम और न्यूकैसल के बीच खेले गए मैत्री मैच में 1-1 से ड्रॉ के बाद पेनल्टी का सहारा लिया गया। जेम्स मैडिसन ने 32वें मिनट में स्पर्स के लिए गोल किया जिसके बाद अलेक्जेंडर इसाक ने 45वें मिनट में गोल करके बराबरी कर ली।

ह्युंग-मिन सोन की बात करें तो दक्षिण कोरियाई खिलाड़ी ने खुद को आधुनिक युग के टोटेनहम आइकन के रूप में स्थापित किया है। 2015 में स्पर्स के लिए पदार्पण करने के बाद से, सोन ने 162 गोल किए हैं और 84 असिस्ट दिए हैं। उन्होंने हाल ही में अप्रैल में वेस्ट हैम के खिलाफ 1-1 से ड्रॉ में क्लब के लिए अपना 400वां प्रदर्शन किया। इस ऐतिहासिक उपलब्धि के कारण फुटबॉलर के कुछ पूर्व साथियों ने एक्स पर एक वीडियो में उन्हें बधाई दी। इन नामों में हैरी केन, डेले अली, क्रिश्चियन एरिक्सन और ह्यूगो लोरिस शामिल थे।

इस सीज़न में ह्युंग-मिन सोन के लिए कुछ भी नहीं बदला क्योंकि दक्षिण कोरियाई फुटबॉलर ने टोटेनहम के लिए एक और प्रभावशाली क्लब सीज़न खेला। फॉरवर्ड ने 35 खेलों में 17 बार गोल किए और 10 असिस्ट भी दिए। प्रभावशाली संख्याओं के बावजूद, एंज पोस्टेकोग्लू द्वारा प्रशिक्षित टीम प्रीमियर लीग में केवल पाँचवें स्थान पर रही। जबकि सोन ने टोटेनहम में एक शानदार व्यक्तिगत करियर का आनंद लिया है, वह अभी तक अंग्रेजी पक्ष के साथ एक प्रमुख टूर्नामेंट नहीं जीत पाया है।


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d