मुंबई सिटी एफसी ने फॉरवर्ड नौफाल पीएन के साथ 2027 तक करार की पुष्टि की

Photo of author

By A2z Breaking News


मुंबई सिटी एफसी को नौफाल पीएन के साथ अनुबंध की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। यह हमलावर तीन साल के अनुबंध पर आइलैंडर्स में शामिल हो गया है, जिसके तहत वह 2027 सत्र के अंत तक स्काई-ब्लू रंग की टीम में खेलेगा।

23 वर्षीय खिलाड़ी ने 2022 में अपने गृहनगर क्लब गोकुलम केरल एफसी में स्थानांतरण हासिल करने से पहले बास्को एफसी के साथ अपनी फुटबॉल यात्रा शुरू की। केरल के मूल निवासी ने जल्द ही टीम में अपनी छाप छोड़ी, मैच जीतने वाले सहायता और गोल योगदान के माध्यम से एक स्टार्टर के रूप में अपनी जगह पक्की की।

नौफल ने भारत में आई-लीग, कलिंगा सुपर कप और डूरंड कप सहित विभिन्न टूर्नामेंटों में अपने कौशल का प्रदर्शन किया है। आक्रमण करने की स्वाभाविक क्षमता होने के कारण, वह विंग्स पर अपनी तेज़ गति के लिए जाने जाते हैं। उनकी सबसे बड़ी ताकत अपने साथियों के लिए स्कोरिंग के अवसर पैदा करना है।

गोकुलम केरला एफसी में अपने कार्यकाल के दौरान, उन्होंने 53 मैच खेले, जिनमें पांच गोल किए और 14 गोल में सहायता की, जिससे वह आगामी सत्रों में आइलैंडर्स की आक्रमण इकाई के लिए एक मूल्यवान खिलाड़ी बन गए।

नौफल पीएन ने कहा: “मुंबई सिटी एफसी भारत के सबसे सफल क्लबों में से एक है और मैं उनके साथ जुड़ने के लिए उत्साहित हूं। प्रतिष्ठित जर्सी पहनना और सबसे बड़ी प्रतियोगिताओं में खेलना मेरे लिए एक सपना सच होने जैसा है। मैं एक खिलाड़ी के रूप में विकसित होने और कोच पेट्र क्रेटकी के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। मैं टीम में शामिल होने और क्लब के साथ इस नए अध्याय की शुरुआत करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।”

पेट्र क्रेटकी ने कहा: “हम कुछ समय से नोफ़ल पर कड़ी नज़र रख रहे थे, और मुझे मुंबई सिटी एफसी में उनका स्वागत करते हुए खुशी हो रही है। अपने साथियों के लिए गोल सेट करने में उनकी उल्लेखनीय गति और कुशल फुटवर्क उन्हें हमारी टीम के लिए एक मूल्यवान जोड़ बनाता है। मैं उन्हें हमारी टीम में शामिल करने और उनके साथ काम करने के लिए उत्सुक हूँ।”


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d