मुंबई-इंडियन्स-आईपीएल-2024-पूर्ण-शेड्यूल-एमआई-फिक्स्चर-मैच-टाइमिंग-स्थल – News18

Photo of author

By A2z Breaking News


मुंबई इंडियंस आईपीएल 2024 शेड्यूल: एमआई फिक्स्चर, तिथियां, समय, टीम

मुंबई इंडियंस आईपीएल 2024 शेड्यूल: एमआई फिक्स्चर, तिथियां, समय, टीम

एमआई आईपीएल 2024 शेड्यूल: तारीखों, स्थानों और विरोधियों के साथ मुंबई इंडियंस (एमआई) आईपीएल 2024 शेड्यूल देखें। News18 पर एमआई की पूरी समय सारिणी के साथ खिलाड़ियों की सूची प्राप्त करें।

शीर्षक: मुंबई इंडियंस आईपीएल 2024 शेड्यूल: एमआई फिक्स्चर, तिथियां, समय, टीम और स्थान

मुंबई इंडियंस आईपीएल 2024 शेड्यूल: मुंबई इंडियंस 24 मार्च को अहमदाबाद की सड़क पर गुजरात टाइटंस के खिलाफ रोमांचक मुकाबले के साथ वर्ष 2024 में आईपीएल ट्रॉफी को फिर से हासिल करने के लिए अपनी बोली शुरू करेगी।

धन-संपन्न टी20 फ्रेंचाइजी लीग टूर्नामेंट के पांच बार के विजेता एमआई, खिताबों की संख्या के मामले में सीएसके के बराबर हैं, 27 मार्च को सनराइजर्स हैदराबाद से मुकाबला करने के लिए हैदराबाद की यात्रा पर हैं। 1 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स की मेजबानी के लिए अपने घर जाने से पहले।

वे महाराष्ट्र की राजधानी में अपना प्रवास जारी रखेंगे क्योंकि वे अभियान के अपने चौथे मैच के लिए 7 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स का स्वागत करेंगे।

एमआई ने टूर्नामेंट से पहले हलचल पैदा कर दी क्योंकि उन्होंने गुजरात टाइटंस के पंथ नायक हार्दिक पंड्या को एक बड़े पुनर्मिलन में शामिल किया, क्योंकि ऑलराउंडर उस टीम में लौट आया जिसने उसे स्टार बना दिया।

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की उपलब्धता के बावजूद, पंड्या को आगामी सीज़न में टीम का नेतृत्व करने के लिए कप्तान के रूप में भी नामित किया गया है, जिन्होंने मुंबई की टीम के लिए कई खिताब अपने हाथ में लेकर अपनी क्षमता स्थापित की है।

एमआई आईपीएल 2024 शेड्यूल

जीटी बनाम एमआई, अहमदाबाद, 24 मार्च 2024

एसआरएच बनाम एमआई, हैदराबाद, 27 मार्च 2024

एमआई बनाम आरआर, मुंबई, 1 अप्रैल 2024

एमआई बनाम डीसी, मुंबई, 7 अप्रैल 2024

एमआई आईपीएल 2024 खिलाड़ियों की सूची

मुंबई इंडियंस की पूरी टीम के लिए यहां देखें

खरीदे गए खिलाड़ी: गेराल्ड कोएत्ज़ी (5 करोड़), दिलशान मदुशंका (50 लाख), श्रेयस गोपाल (20 लाख), नुवान तुषारा (4.8 करोड़), नमन धीर (20 लाख), अंशुल कंभोज (20 लाख), मोहम्मद नबी (1.5 करोड़) , शिवालिक शर्मा (20 लाख)

Retained Gamers: Hardik Pandya (Traded from GT), Rohit Sharma, Dewald Brevis, Suryakumar Yadav, Ishan Kishan, Tilak Varma, Tim David, Vishnu Vinod, Arjun Tendulkar, Cameron Inexperienced, Shams Mulani, Nehal Wadhera, Jasprit Bumrah, Kumar Kartikeya, Piyush Chawla, Akash Madhwal, Jason Behrendorff, Romario Shepherd (Traded from LSG)

(टैग्सटूट्रांसलेट)मुंबई इंडियंस आईपीएल 2024 शेड्यूल(टी)एमआई मैच(टी)आईपीएल 2024 तारीखें(टी)एमआई आईपीएल मैच स्थान(टी)मुंबई इंडियंस फिक्स्चर(टी)एमआई पूरी टीम


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d