माइकल वॉन और फ्रेडी फ्लिंटॉफ के बेटे इंग्लैंड अंडर-19 टीम के लिए एक साथ डेब्यू कर सकते हैं

Photo of author

By A2z Breaking News


आर्ची वॉन और रॉकी फ्लिंटॉफ इंग्लैंड अंडर-19 टीम के लिए एक साथ पदार्पण कर सकते हैं। (X/@TheBarmyArmy)

आर्ची वॉन और रॉकी फ्लिंटॉफ इंग्लैंड अंडर-19 टीम के लिए एक साथ पदार्पण कर सकते हैं। (X/@TheBarmyArmy)

इंग्लैंड अंडर-19 टीम में रॉकी फ्लिंटॉफ और आर्ची वॉन की जोड़ी एक साथ पदार्पण कर सकती है।

इंग्लैंड के माइकल वॉन और एंड्रयू फ्लिंटॉफ की जोड़ी के टेस्ट करियर के समाप्त होने के पंद्रह साल बाद, उनके बेटे श्रीलंका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों के साथ आयु वर्ग के स्तर पर पारंपरिक प्रारूप में अपना सफर शुरू कर सकते हैं।

पूर्व एशेज विजेता इंग्लैंड कप्तान के बेटे आर्ची वॉन को मंगलवार को 14 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया, जिसमें 16 वर्षीय रॉकी फ्लिंटॉफ भी शामिल हैं, जो पहले ही युवा वनडे मैचों में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण कर चुके हैं।

टीम में परिवार का गहरा जुड़ाव है, जिसमें वर्तमान इंग्लैंड के लेग स्पिनर रेहान के भाई फरहान अहमद और पूर्व इंग्लैंड के बल्लेबाज जो डेनली के 17 वर्षीय भतीजे जेडन डेनली भी शामिल हैं।

और पढ़ें: ‘दक्षिण अफ्रीका को शांत नहीं होने दिया’: वसीम जाफर को लगता है कि विराट कोहली के अलावा कोई और टी20 विश्व कप फाइनल में भारत का अहम बल्लेबाज था

कप्तान हमजा शेख ने वारविकशायर की वेबसाइट से कहा, “उन्होंने मेरी मदद की है और मैदान के अंदर और बाहर मेरे नेतृत्व में मुझे अधिक आत्मविश्वास दिया है, गेंदबाजी विकल्पों और क्षेत्ररक्षण प्लेसमेंट पर सलाह दी है।”

“मुझे लगता है कि मैं काफी शांत व्यक्ति हूँ और कप्तानी से मुझे कोई परेशानी नहीं होती। मैं चुनौती का इंतजार कर रहा हूँ और उम्मीद है कि मैं सीरीज जीत लूँगा।”

शीर्ष क्रम के बल्लेबाज और ऑफ स्पिनर, 18 वर्षीय आर्ची ने इस सीजन की शुरुआत में अपने पहले पेशेवर अनुबंध में समरसेट का प्रतिनिधित्व किया था। वह 2020 से टॉनटन में काउंटी की अकादमी सेट-अप का हिस्सा थे।

हालांकि, उन्होंने अभी तक समरसेट की पहली टीम के लिए नहीं खेला है। लेकिन पिछले हफ़्ते आयु वर्ग के स्तर पर, उन्होंने इंग्लैंड अंडर-19 वनडे टीम के खिलाफ़ अभ्यास मैच में यंग लायंस इनविटेशनल XI के लिए 83 गेंदों में 85 रन बनाकर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। इस टीम के लिए दाएं हाथ के ऑलराउंडर रॉकी ने 106 रन बनाकर शीर्ष स्कोर बनाया।

और पढ़ें: ‘उनकी जगह लेने की कोशिश करने वाले सभी लोगों को शुभकामनाएं’: अहमद शहजाद ने विराट कोहली को ‘इस पीढ़ी का लीजेंड’ बताया

वॉन और फ्लिंटॉफ सीनियर ने 1999 से 2008 के बीच एक साथ 48 टेस्ट मैच खेले थे।

इंग्लैंड अंडर-19 टीम दो टेस्ट मैचों में श्रीलंका अंडर-19 से भिड़ेगी, जो 8-11 जुलाई तक वर्मस्ले में तथा 16-19 जुलाई तक चेल्टेनहैम में खेला जाएगा।

इंग्लैंड अंडर-19 टीम: हमजा शेख (कप्तान), फरहान अहमद, चार्ली ब्रांड, जैक कार्नी, जेडन डेनली, रॉकी फ्लिंटॉफ, केश फोंसेका, एलेक्स फ्रेंच, एलेक्स ग्रीन, एडी जैक, फ्रेडी मैककैन, हैरी मूर, नोआ थाइन और आर्ची वॉन।

(इस स्टोरी को न्यूज18 स्टाफ द्वारा संपादित नहीं किया गया है और यह सिंडिकेटेड न्यूज एजेंसी फीड से प्रकाशित हुई है – पीटीआई)


Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d