‘मजाक गाली में बदल गया’: केविन पीटरसन ने स्पष्ट किया कि उन्होंने अंबाती रायडू को ‘जोकर’ क्यों कहा, सोशल मीडिया ट्रोल्स की खिंचाई की

Photo of author

By A2z Breaking News


आखरी अपडेट:

(बाएं से) केविन पीटरसन, मैथ्यू हेडन और अंबाती रायुडू। (स्क्रीनग्रैब)

(बाएं से) केविन पीटरसन, मैथ्यू हेडन और अंबाती रायुडू। (स्क्रीनग्रैब)

केविन पीटरसन ने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों से पूर्व भारतीय क्रिकेटर अंबाती रायडू को गाली देना बंद करने का अनुरोध किया है।

इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज ने चेन्नई में आईपीएल 2024 के फाइनल के बाद भारत के पूर्व क्रिकेटर अंबाती रायुडू के साथ अपनी हल्की-फुल्की बातचीत को स्पष्ट किया है।

कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को आठ विकेट से हराकर तीसरी बार आईपीएल चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया।

मैच के बाद बातचीत के दौरान पीटरसन ने एमए चिदंबरम स्टेडियम में केकेआर की एकतरफा जीत के बाद अपनी पोशाक बदलने के लिए रायुडू को ‘जोकर’ कहा।

यह भी पढ़ें: भारतीय कोच पद के लिए फर्जी आवेदकों द्वारा इस्तेमाल किए गए नामों में तेंदुलकर, मोदी, धोनी जैसे नाम शामिल हैं

उल्लेखनीय है कि रायुडू पहले नारंगी रंग का वेस्टकोट पहनते थे, लेकिन बाद में उन्होंने इसे बदलकर नेवी ब्लू रंग का कर लिया।

पीटरसन ने मजाकिया अंदाज में पूर्व भारतीय बल्लेबाज पर आरोप लगाया कि वह परिणाम से पहले जिस टीम का समर्थन कर रहे थे, उस पर कायम नहीं रहे और फिर उन्हें ‘जोकर’ कहा।

रायडू ने जवाब दिया, “मैं दोनों टीमों का समर्थन करता हूं। मैं अच्छे क्रिकेट का समर्थन करता हूं।”

हालांकि, सोशल मीडिया पर कुछ उपयोगकर्ताओं ने पीटरसन की इस मजाकिया टिप्पणी को उठाया और इसका इस्तेमाल रायुडू पर निशाना साधने के लिए किया, जिन्होंने पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु पर “टीम के हित से पहले व्यक्तिगत उपलब्धियों को प्राथमिकता देने” का आरोप लगाया था।

पीटरसन ने ट्रोलिंग पर आपत्ति जताई और उपयोगकर्ताओं को रायुडू के साथ उनके मजाक को “गाली-गलौज के तूफान” में बदलने के लिए दोषी ठहराया।

पीटरसन ने एक्स पर पोस्ट किया, “चलो दोस्तों! सोशल मीडिया पर भारतीय खिलाड़ियों के साथ/खिलाफ यह कबीलावाद धीमा होना चाहिए!”

उन्होंने कहा, “उदाहरण – @RayuduAmbati और ​​मैं आईपीएल फाइनल के बाद मस्ती कर रहे थे और अचानक यह मजाक अंबाती के प्रति गाली-गलौज में बदल गया। कृपया इसे रोकें?”

मध्यक्रम के बल्लेबाज रायडू ने पिछले सत्र में चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा रिकार्ड पांचवां खिताब जीतने के बाद आईपीएल से संन्यास की घोषणा की थी।

अपने आईपीएल करियर के दौरान, जहां उन्होंने मुंबई इंडियंस और सीएसके का प्रतिनिधित्व किया, 38 वर्षीय खिलाड़ी ने 203 मैचों में 28.05 की औसत और 127.54 की स्ट्राइक रेट से 4348 रन बनाए।

नवीनतम अपडेट के साथ बने रहें टी20 विश्व कप 2024। अन्वेषण करना टी20 विश्व कप मैच आज. अद्यतन सूची देखें सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी और सर्वाधिक विकेट लेने वाले खिलाड़ी टी20 विश्व कप 2024 में। जाँच करें टी20 विश्व कप 2024 अंक तालिका और खिलाड़ियों के साथ सर्वाधिक छक्के, सर्वाधिक चौके , सर्वाधिक अर्द्धशतक और सर्वाधिक शतकटी-20 विश्व कप 2024 में।

(टैग अनुवाद करने के लिए)केविन पीटरसन(टी)अंबाती रायडू(टी)आईपीएल 2024(टी)क्रिकेट समाचार(टी)आईपीएल फाइनल(टी)अंबाती रायडू जोकर(टी)केविन पीटरसन बनाम अंबाती रायडू(टी)आईपीएल 2024(टी)क्रिकेट समाचार


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d